S M L

China Box Office Report day 3: ‘TOH’ ने अब तक कमाए सिर्फ इतने, नहीं चल रहा आमिर का जादू

आमिर खान की ये फिल्म 300 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है लेकिन बावजूद इसके भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी

Updated On: Dec 31, 2018 06:46 PM IST

Arbind Verma

0
China Box Office Report day 3: ‘TOH’ ने अब तक कमाए सिर्फ इतने, नहीं चल रहा आमिर का जादू

भारत में फ्लॉप होने के बाद आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को चीन में रिलीज किया गया है. इसी शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई आमिर खान की इस फिल्म का असर वहां भी फीका ही नजर आ रहा है. वहां भी लोग इस फिल्म को उस कदर प्यार नहीं कर रहे जितना कि आमिर की दूसरी फिल्मों के साथ किया है. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन का समय बीत चुका है लेकिन रफ्तार बेहद धीमी अब भी बनी हुई है.

धीमी रफ्तार में बढ़ रही है आगे

पिछले हफ्ते चीन में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई काफी निराश करने वाली रही. इस फिल्म ने काफी धीमी शुरुआत की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने चीन में पहले दिन कुल 10.67 करोड़ रुपए का कारोबार किया जबकि दूसरे दिन भी इसकी कमाई कुल 10.98 करोड़ तक ही पहुंच पाई. इस हिसाब से इस फिल्म ने दो दिनों में कुल 21.65 करोड़ रुपए की कमाई की है. जबकि तीसरे दिन इस फिल्म ने 1.61 मिलियन डॉलर की कमाई की है. इस तरह से इस फिल्म की अब तक की कुल कमाई 32.93 करोड़ रुपए हो चुकी है.

300 करोड़ में बनी है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आमिर खान की ये फिल्म 300 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है लेकिन बावजूद इसके भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. हालांकि, इस फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 100 करोड़ का कारोबार कर लिया था लेकिन उसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट ही दर्ज की गई. और अब चीन में भी आमिर खान को शिकस्त मिल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi