S M L

Troll : कृष्णा कपूर के शोक सभा में हंसते नजर आए आमिर, रानी और करण, लोगों ने किया ट्रोल

कृष्णा कपूर के शोक सभा में हंसते नजर आए सितारे, यूजर्स ने वीडियो देखते ही किए भद्दे कमेंट्स

Updated On: Oct 03, 2018 05:56 PM IST

Ankur Tripathi

0
Troll : कृष्णा कपूर के शोक सभा में हंसते नजर आए आमिर, रानी और करण, लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड में कपूर खानदान सबसे पुराना परिवार माना जाता है. इस परिवार में हर किसी ने बॉलीवुड में काम किया है. साथ ही अदाकारी से इस परिवार का घेहरा नाता रहा है. ऐसे में 1 अक्टूबर को इस परिवार की सबसे बड़ी सदस्य कृष्णा राज कपूर का निधन हो गया वो 87 साल की थीं. इस मौके पर बॉलीवुड का हर बड़ा सितारा कपूर परिवार के घर कृष्णा राज कपूर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचा. जिसके बाद बीतेरोज कपूर परिवार के घर कृष्णा राज कपूर की शोक सभा का आयोजन किया गया था. जहां यहां कई सितारे नजर आए. ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें आमिर खान, रानी मुखर्जी , आलिया भट्ट , अयान मुखर्जी,  करण जौहर  एक साथ खड़े होकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं. और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां लोग इन सितारों को शोक सभा में हंसने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. देखिए यह खास वीडियो.

इस वीडियो को देखते हुए एक यूजर ने लिखा कि ''यह बात बेहद बचकानी है और इन लोगों से इस बात की उम्मीद नहीं की थी' और मिस्टर परफेक्शनिस्ट से तो बिल्कुल भी नहीं थी.'' इसके साथ ही यूजर ने कई तरह के कमेंट लिखें हैं. और सितारों को बुरी तरह से ट्रोल किया है. पढ़िए यूजर्स के कमेंट.

Screenshot_1-640x128

Screenshot_3-640x201

Screenshot_4-640x95 Screenshot_5-640x159

 

[ यह भी पढ़ें : Shocking : जाह्नवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा ]

आपको बता दें, आमिर-करण जौहर के ट्रोल करने के बीच यूजर्स आलिया भट्ट की तारीफ करते नजर आए. जहां उनके चेहरे पर कोई रिएक्शन नहीं था सभी ने उनकी तारीफ की है. वहीं एक यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा ''इन सभी में सबसे कम उम्र की आलिया भट्ट सबसे मैच्यूर नजर आ रही हैं.''

Screenshot_6-640x92

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi