S M L

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्‍गज फिल्‍ममेकर्स ने की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात, सामने आई ये बड़ी वज‍ह

भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज फिल्‍म मेकर्स और डायरेक्‍टर्स ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुला‍कात की.

Updated On: Oct 25, 2018 09:55 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फिल्म इंडस्ट्री के दिग्‍गज फिल्‍ममेकर्स ने की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात, सामने आई ये बड़ी वज‍ह
Loading...

भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज फिल्‍म मेकर्स और डायरेक्‍टर्स ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुला‍कात की. इस मुलाकात में खास तौर पर राजकुमार हिरानी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, आनंद एल राय, रितेश सिधवानी, आमिर खान, मौलिक भगत के साथ ही देख इंडिया सर्कस के प्रोड्यूसर माहावीर जैन भी मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि दौरान इन सभी ने प्रधानमंत्री से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ अहम मुद्दों और सिनेमा कैसे देश के विकास में सहायक हो सकता है इसको लेकर बात की.

सूत्रों के मुताबिक, सिनेमा के ये दिग्गज सोमवार को नई दिल्ली पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने मंगलवार को पीएम से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने कहा 'मैं मानता हूं कि हमारी फिल्में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी पहचान रखती हैं और मैं यह भी स्वीकार करता हूं कि देश के सफल निर्माण में फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा योगदान रहा है.'

पीएम मोदी ने आए प्रतिनिधियों को आश्वासन देते हुए कहा कि वह हिंदी सिनेमा से जुड़ी हर समस्या पर ध्यान देने के लिए व्यक्तिगत तौर पर एक विशेष बैठक करेंगे. यह एक संयुक्त कोशिश थी कि इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों को सामने रखते हुए सीधे प्रधानमंत्री से ही इसके संबंध में सुझाव और इन्हें हल करने संबंधी सलाह ली जा सके.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi