S M L

ट्विंकल खन्ना की ‘पैडमैन’ मुहीम से जुड़े आमिर खान, बिग बी, शाहरुख और सलमान को किया चैलेंज

अब आमिर खान भी ट्विंकल खन्ना की ‘पैडमैन’ कैंपेन का हिस्सा बन गए हैं

Updated On: Feb 02, 2018 04:58 PM IST

Akash Jaiswal

0
ट्विंकल खन्ना की ‘पैडमैन’ मुहीम से जुड़े आमिर खान, बिग बी, शाहरुख और सलमान को किया चैलेंज

अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म ‘पैडमैन’ का जोरों शोरों से प्रमोशन किया जा रहा है. अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना जिन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है अब वो भी इस फिल्म के प्रमोशन में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही हैं.

ट्विंकल ने इंटरनेट पर चलाई मुहीम

अक्षय कुमार की फिल्म सेनेटरी पैड्स को लेकर समाज में जो लोगों की विचारधार है उसपर प्रकाश डालती है. इस फिल्म के जरिए अक्षय पर्सनल हाइजीन का महत्व लोगों को समझाना चाहते हैं. इसलिए उनकी पत्नी ट्विंकल ने समाज में सेनेटरी पैड्स को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर ‘पैडमैन चैलेंज’ नामके हैशटैग से कैंपेन चलाया है. इस कैंपेन के तहत लोग इस हैशटैग का उपयोग करके सेनेटरी पैड्स के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं.

आमिर भी बने इस मुहीम का हिस्सा

अब अक्षय और ट्विंकल की इस मुहीम से आमिर खान भी जुड़ गए हैं. सामाजिक मुद्दों पर अपनी आवाज उठाने वाले आमिर ने ट्विटर पर सेनेटरी पैड के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करके आमिर ने कैप्शन दिया, “जी हां! मेरे हाथ में पैड है और इसमें शर्माने वाली कोई बात नहीं है. ‘पैडमैन चैलेंज’ इस हैशटैग को कॉपी पेस्ट करें और अपने दोस्तों को ये चैलेंज करें. मैं इसके लिए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान को चैलेंज करता हूं.”

9 फरवरी को रिलीज होगी पैडमैन

फिल्म ‘पैडमैन’ का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है. ये फिल्म 9 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय अरुणाचलम मुरुगनाथम नामके व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. इस व्यक्ति ने काफी मेहनत और सूझबूझ से महिलाओं के लीए सस्ते और बेहतर क्वालिटी के सेनेटरी पैड्स का ईजाद किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi