S M L

फिर जागा आमिर खान का बीजेपी प्रेम, आडवाणी को दिखाई सीक्रेट सुपरस्टार

पिछले कुछ वक्त से आमिर खान अपनी हिंदू विरोधी छवि को सुधारने में लगे हैं

Updated On: Oct 14, 2017 12:06 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फिर जागा आमिर खान का बीजेपी प्रेम, आडवाणी को दिखाई सीक्रेट सुपरस्टार

एक वक्त पर असिहस्णुता के खिलाफ बयान देकर लोगों के निशाने पर आ चुके आमिर खान अब ऐसे बदल गए हैं कि वो ज्यादातर बीजेपी नेताओं के नजदीक नजर आते हैं.

तीन दिन पहले वो अपनी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का प्रमोशन करने जब दिल्ली गए थे तो वहां उन्होंने अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी और उनके स्पेशल गेस्ट थे बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी.

सीक्रेट सुपरस्टार का आडवाणी से कुछ खास लेना देना नहीं है और फिल्मों से तो क्या अब तो वो राजनीति से भी दूर नजर आते हैं फिर भी सोच समझकर अपने मूव्स लेने वाले आमिर खान ने आडवाणी को इस स्क्रीनिंग के लिए न्योता भेजा.

लाल कृष्ण आडवाणी की पुत्री प्रतिभा आडवाणी भी स्क्रीनिंग में पहुंची

लाल कृष्ण आडवाणी की पुत्री प्रतिभा आडवाणी भी स्क्रीनिंग में पहुंची

लाल कृष्ण आडवाणी ने भी इस न्योते को स्वीकार करते हुए फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए वक्त निकाला और वो खुद वहां अपनी पुत्री प्रतिभा आडवाणी के साथ इस स्क्रीनिंग में आए.

आमिर खान का ये बीजेपी प्रेम जाहिर है कांग्रेस के नेताओं को परेशान कर रहा होगा क्योंकि इससे पहले आमिर खान कभी भी बीजेपी के इतने करीब नहीं थे.

मोदी सरकार आने के बाद आमिर ने अहिष्णुता पर बयान देकर देश में रहने में डर लगने जैसी बातें करके सभी को हैरान कर डाला था. जिसके दुष्परिणाम कुछ ऐसे हुए कि लोगों ने आमिर का बायकॉट करना शुरू कर दिया था.

Aamir Mohan Bhagwat

आमिर की फिल्में ना देखने के लिए बाकायदा सोशल मीडिया पर कई मैसेज भेजे जाते थे. लेकिन वक्त की नजाकत को भांपते हुए आमिर खान ने यू टर्न लिया और बीजेपी तो बीजेपी वो तो संघ के नेताओं के साथ तक नजर आने लगे.

मोहन भागवत से आमिर खान ने अवॉर्ड लिया तो नितिन गडकरी और दूसरे बीजेपी नेताओं के अपनी फिल्म दंगल दिखाई.

अब आडवाणी को इस स्क्रीनिंग में बुलाकर आमिर ने कुछ ऐसे संकेत दे दिए हैं कि वो अब बदल गए हैं और अब शायद लोग उनकी फिल्मों के लिए सोशल मीडिया पर नेगेटिव कैंपेन की बजाय पॉजिटिव कैंपेन चलाएं तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi