S M L

बेंगलुरु छेड़छाड़ जैसी घटनाओं पर आती है शर्म: आमिर खान

नए साल के मौके पर बेंगलुरू में हुई छेड़छाड़ की घटनाओं से दुखी हैं आमिर

Updated On: Jan 04, 2017 03:20 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बेंगलुरु छेड़छाड़ जैसी घटनाओं पर आती है शर्म: आमिर खान

'बेंगलुरु में नए साल की रात हुई छेड़छाड़ की घटनाएं दुखद है. हमें दुख हैं कि इस तरह की घटनाएं हमारे देश में होती हैं. ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कई तरह के इंतजाम करने होंगे. किसी एक उपाय से ये रुकने वाला नहीं है.' ये कहना है आमिर खान का जो बेंगलुरु में लड़कियों की साथ हुई छेड़छाड़ की घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे.

आमिर का ये भी मानना है कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कड़े कानूनों की जरूरत हैं. तेजी से न्याय दिलाने की जरूरत है. अमेरिका में अगर इस तरह की कोई घटना होती तो तीन महीने में उसका फैसला आ जाता. लोगों की हिम्मत इसलिए भी बढ़ जाती है क्योंकि उन्हें लगता है कि हमारा कोई क्या बिगाड़ लेगा.

देखिए: बेंगलुरू की घटना का शर्मनाक सीसीटीवी फुटेज

इस तरह के मामलों में हमें तेजी से काम करते हैं, अपराधियों को सजा देकर समाज में संदेश देने की जरूरत है. आमिर ने खुलकर इस मामले में अपना पक्ष रख दिया है. आमिर ने सत्यमेव जयते वाटर कप के जरिए पानी बचाने की अपील की है.

ये भी पढ़ें: अबू आजमी को दोष देने से क्या होगा, पुलिस पर हो कार्रवाई

इस कार्यक्रम में आमिर खान के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और आमिर की पत्नी किरण राव भी मौजूद थीं. आमिर देश के मामलों पर अपनी बेबाक राय रखते हैं और दंगल से आमिर ने समाज में लड़कियों को और मजबूत बनाने का संदेश देकर काफी वाहवाही बटोरी है.

महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडनवीस के साथ आमिर ख़ान

महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडनवीस के साथ आमिर ख़ान

बेंगलुरु में नए साल के जश्न में कई जगहों पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की गई. ये मुद्दा पूरे देश में एक शर्मनाक घटना की तरह चर्चा में छाया हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi