S M L

Good News: अब इस फिल्म पर आमिर खान ने किया काम शुरू, खरीद लिए सारे राइट्स

आमिर खान की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया

Updated On: Nov 17, 2018 11:37 AM IST

Arbind Verma

0
Good News: अब इस फिल्म पर आमिर खान ने किया काम शुरू, खरीद लिए सारे राइट्स

आमिर खान की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन आमिर ने अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर काम भी शुरू कर दिया है. पिछले दिनों ये खबरें सामने आ रही थीं कि वो ‘महाभारत’ की शुरुआत करने वाले हैं लेकिन अब उनसे जुड़ी कोई और ही खबर सामने आ रही है.

अंग्रेजी फिल्म का करेंगे हिंदी रीमेक

आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ तो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा कारनामा नहीं कर पाई लेकिन अब आमिर एक और फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो आमिर बहुत जल्द एक अंग्रेजी फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ के हिंदी रीमेक पर काम शुरू करने वाले हैं. रिपोर्ट में ये कहा गया है किइस फिल्म के लिए आमिर खान ने अपने फेवरेट डायरेक्टर अद्वित चंदन क साथ हाथ मिलाया है. साथही ये भी खबर इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही हैं कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए आमिर खान ने इसके राइट्स भी खरीद लिए हैं.

1994 में रिलीज हुई थी फॉरेस्ट गंप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘फॉरेस्ट गंप’ एक अमेरिकन रोमांटिक ड्रामा है जो साल 1994 में रिलीज की गई थी. इस फिल्म को अंग्रेजी लेखक विंस्टन ग्रूम के नॉवेल पर बनाया गया था. ये नॉवेल साल 1986 में लिखा गया था. इस नॉवेल पर फिल्म अंग्रेजी फिल्म निर्देशक रॉबर्ट जेमिक्स ने बनाई थी. इस फिल्म में टॉम हैंक्स, रॉबिन रिट और गैरी सिन्सी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi