S M L

New Film: ''ठग्‍स..'' के बाद आमिर खान की नई फिल्म 'रूबरू रौशनी' का टीजर रिलीज, यहां देखिए

आमिर खान की इस नई फिल्म को आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ मिलकर निर्मित किया है. जहां इस फिल्म का निर्देशन स्वाति चक्रवर्ती ने किया है

Updated On: Jan 17, 2019 08:12 PM IST

Ankur Tripathi

0
New Film: ''ठग्‍स..'' के बाद आमिर खान की नई फिल्म 'रूबरू रौशनी' का टीजर रिलीज, यहां देखिए

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों फिल्मों से ब्रेक लेकर आराम कर रहे हैं. लेकिन अब पता लगा है की आमिर अपनी फिल्म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान’ के बाद अपनी अगली फिल्म को लेकर तैयार हैं. लेकिन आमिर की ये फिल्म सिनमाघर में नहीं टीवी पर रिलीज होने वाली है. जी हां फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. आमिर खान की फिल्म का नाम 'रूबरू रौशनी ' है देखिए फिल्म का टीजर.

View this post on Instagram

#RubaruRoshni, 26th Jan, Saturday at 11am on @starplus

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर खान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आमिर आजादी की बात कर रहे हैं..वे कहते हैं आजादी.. घूमने-फिरने की लिखने पढ़ने की और बोलने की. आज हर किस्‍म की आजादी है हमारे पास है..! लेकिन क्‍या हम पूरी तरह आजाद हैं..? कभी-कभी लगता है हमने खुद को जेल में कैद कर रखा है और इसकी चाभी हमारी ही जेब मे है. आमिर खान की ये फिल्म गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी 2019 को सुबह 11 बजे स्टारप्लस पर दिखाई जाएगी.

[ यह भी पढ़ें: #MeToo : भूषण कुमार पर आरोप लगाने वाली महिला पलटी, कहा ''पैसे एंठने के लिए किया था केस'' ]

आमिर खान की इस नई फिल्म को आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव के साथ मिलकर निर्मित किया है. जहां इस फिल्म का निर्देशन स्वाति चक्रवर्ती ने किया है. वहीं आमिर खान ने यह भी बता दिया है कि यह फिल्‍म ‘सत्यमेव जयते’का कोई नया एपिसोड नहीं है. वहीं असल फिल्मों की बात करें तो आमिर खान इन दिनों अपने बिग बजट प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ में लगे हुए हैं. देखना होगा आमिर खान की ये फिल्म कब रिलीज होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi