S M L

‘नई सोच’ ने बदली आमिर खान की इमेज

दंगल की इमेज भुनाकर आमिर ने शूट किया टीवी चैनल का नया ऐड

Updated On: Feb 27, 2017 12:16 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
‘नई सोच’ ने बदली आमिर खान की इमेज

आमिर खान का एक नया विज्ञापन आज वायरल हो रहा है. इस एड फिल्म में आमिर खान बेटियों के सम्मान का संदेश दे रहे हैं, एक नई सोच के साथ.

टीवी चैनल स्टार प्लस के लिए आमिर खान ने ये ऐड फिल्म शूट की है. जिसमें वो दंगल वाली इमेज को भुनाते हुए बेटियों के काम पर गर्व कर रहे हैं.

ऐड बहुत अच्छा है, इसका मैसेज भी शानदार है. आमिर को इस ऐड के लिए मिलते हैं पूरे नंबर. ये ऐड आमिर को एक लंबे अर्से के बाद मिला है. जब पिछले साल आमिर खान ने ये बयान दिया था कि उन्हें भारत में रहने में अब डर लगता है, क्योंकि इंडिया में अब असहिष्णुता काफी बढ़ गई है.

उसके बाद आमिर खान को सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में इतना धोया गया था कि आमिर के सारे विचार शायद स्वच्छ हो गए. आमिर खान को उस वक्त अपने ऐड में दिखाने की वजह से स्नैपडील और टाटा स्काई जैसी कंपनियों को बहिष्कार झेलना पड़ा था. आमिर के विज्ञापन इन कंपनियों ने दिखाना बंद कर दिए थे.

आमिर पिछले साल दिसंबर में फिर से देशभक्ति के रंग में रंगकर अपनी इमेज बदलने बॉक्स ऑफिस पर आए. देशभक्ति के साथ आमिर का मैसेज बहुत ही शानदार था. इसलिए उनकी फिल्म दंगल को लोगों ने हाथों-हाथ लिया और फिल्म के साथ साथ आमिर की इमेज के नंबर भी काफी बढ़ गए.

इसी का फायदा उठाते हुए स्टार प्लस ने आमिर खान को अपना ब्रांड एंबैसडर चुन लिया है. अब वो चैनल की टैग लाइन के साथ अपना नई सोच वाला मैसेज दे रहे हैं.

आमिर का इस ऐड में जो लुक है वो पिछले दिनों उनकी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का बताकर न्यूज वायरल हुई थी लेकिन इस ऐड ने साफ कर दिया है कि ये लुक उनकी फिल्म का नहीं था.

वैसे भी आमिर खान इतनी आसानी से अपना लुक पब्लिक नहीं होने देना चाहेंगे क्योंकि अपने रोल को लेकर आमिर खान जो पैशन दिखाते हैं, उसके लिए पूरा इंडिया उनका दीवाना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi