S M L

‘पद्मावत’ विवाद से डरे आमिर, नहीं बनाएंगे ‘महाभारत’ पर फिल्म?

आमिर खान अपनी सबसे महत्वकांशी प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ को लेकर सोच में पड़ गए हैं

Updated On: Apr 09, 2018 02:40 PM IST

Akash Jaiswal

0
‘पद्मावत’ विवाद से डरे आमिर, नहीं बनाएंगे ‘महाभारत’ पर फिल्म?

आमिर खान को लेकर कुछ ही समय पहले खबर आई कि वो ‘महाभारत’ पर आधारित फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. कहा गया कि आमिर पांच अलग भाग में ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाएंगे. पर लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को लेकर आमिर एक तरह से असमंजस में पड़ गए हैं.

‘महाभारत’ को लेकर क्यों परेशान हैं आमिर?

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, देश में किसी न किसी फिल्म को लेकर आए दिन जिस तरह से विरोध व्यक्त किया जाता है इसी के चलते आमिर अब ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाने के अपने आइडिया पर एक बार फिर विचार कर रहे हैं.

रिपोर्ट में कहा गया कि किसी भी इतिहास या पौराणिक कथाओं पर फिल्म बनाना काफी मुश्किल और जिम्मेदारी भरा काम है. अब ‘पद्मावत’ को ही ले लीजिए, किस तरह से उसे विरोध सहना पड़ा. इसलिए आमिर अब ‘महाभारत’ बनाने से पहले इसके फायदे और नुक्सान के बारे में सोच रहे हैं क्योंकि हो सकता है कोई न कोई सामाजिक तत्व इसे लेकर फिर से विरोध शुरू कर दे. ये भी हो सकता कि आमिर इस फिल्म को बनाने का विचार वहीं छोड़ दें.

आमिर फिलहाल अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को लेकर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi