S M L

Thugs Of Hindostan: लोगों ने उड़ाया सोशल मीडिया पर मजाक, कहा-गरीबों के जैक स्पैरो हैं आमिर

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ यशराज फिल्म्स की अब तक सबसे महंगी फिल्म है

Updated On: Sep 27, 2018 07:11 PM IST

Arbind Verma

0
Thugs Of Hindostan: लोगों ने उड़ाया सोशल मीडिया पर मजाक, कहा-गरीबों के जैक स्पैरो हैं आमिर

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर काफी वक्त से चर्चा चल रही है. इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर आजकल मीडिया की सुर्खियां बन रही है. फिल्म का पहले मोशन लोगो रिलीज किया गया. फिर 5 मोशन पोस्टर्स रिलीज किए गए और जब तक लोग थोड़े ठंडे पड़ते फिल्म का ट्रेलर आ गया. लेकिन जिस तरह से इस फिल्म के ट्रेलर के लिए बेकरारी लोग दिखा रहे थे, वैसा कुछ देखने को मिला नहीं. अब वही लोग ट्रेलर को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर से नाखुश हैं लोग

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर को लेकर जितनी दीवानगी देखने को रिलीज से पहले मिल रही थी उन सबकी उम्मीदों को ठेस पहुंची है. इस ट्रेलर में कुछ खास देखने को नहीं मिला जिससे सिनेप्रेमी खुश नजर नहीं आ रहे हैं. लोगों ने इस ट्रेलर को लेकर अलग-अलग रिएक्शन्स दिए हैं. कुछ लोगों को तो ये ट्रेलर पसंद आया है लेकिन काफी लोग ऐसे हैं जिन्हें सिर्फ निराशा हाथ लगी है. कुछ लोगों ने तो इस फिल्म के ट्रेलर को जॉनी डेप की फिल्म ‘पाइरेट्स ऑप द कैरेबियन’ का देसी रीमेक करार दे दिया है.लोग तो आमिर खान तक का मजाक उड़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग लगातार ऐसे ट्वीट्स कर रहे हैं जिसमें ये कहा जा रहा है कि वो गरीबों के जैक स्पैरो हैं.

अब तक की सबसे महंगी फिल्म है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ यशराज फिल्म्स की अब तक सबसे महंगी फिल्म है. निर्माताओं ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए माल्टा में सेट लगाया था. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि वहीं पर ‘पाइरेट्स ऑप द कैरेबियन’ की भी शूटिंग हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi