S M L

Shocking: आमिर नहीं हैं अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से खुश, दिए ऐसे निर्देश

आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है

Updated On: Oct 06, 2018 09:02 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: आमिर नहीं हैं अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से खुश, दिए ऐसे निर्देश

आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म से पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ नजर आने वाले हैं. यशराज फिल्म्स की इस फिल्म से जुड़ी अब कुछ ऐसी खबर सामने आ रही है, जो थोड़ा निराश करने वाला है.

फाइनल आउटपुट से खुश नहीं हैं आमिर

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए ढेर सारा पैसा लगाया गया है. ये फिल्म यशराज की अब तक फिल्मों में सबसे महंगी फिल्म है लेकिन खबरें ऐसी हैं कि इसके बावजूद भी आमिर फिल्म के फाइनल आउटपुट से खुश नहीं हैं. दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक, आमिर खान लगातार दर्शकों से मिलने वाले रिएक्शन पर नजर रखे हुए हैं. बीते दिनों फिल्म के ट्रेलर के ट्रोल होने के बाद आमिर थोड़े चिंतित हो उठे थे. उन्होंने फिल्म के निर्माताओं से इसके VFX पर दोबारा से काम करने को कहा है. टीम को दिए निर्देश में आमिर ने कहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले जितनी भी बात संभल सकती है, उतनी संभाल ली जाए. सूत्र बता रहे हैं कि आखिरी समय में फिल्म के पूरे VFX को बदलना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन फिल्म के अहम सीन्स पर दोबारा काम किया जाएगा. निर्माता कोशिश करेंगे कि आमिर ने जो भी सुझाव दिए हैं, दीवाली से पहले उन पर ज्यादा से ज्यादा काम किया जा सके.

लोगों ने उड़ाया VFX का मजाक

आपको बता दें कि, जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, उस दिन से इसके VFX को लेकर मजाक बनाया जा रहा है. लोगों से मिले इस नेगेटिव रिएक्शन्स के बाद आमिर थोड़े डर गए हैं. इसीलिए उन्होंने मेकर्स को VFX पर दोबारा से काम करने को कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi