S M L

Good News : आमिर खान ने बचाई 'दंगल' के तकनीशियन की जान, परिवार ने मांगी थी मदद

आमिर खान फिल्म 'दंगल' के साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी को हाल ही में स्ट्रोक (पैरालाइसिस) का दौरा पड़ा था. जिससे उन्‍हें तत्‍काल में लीलावती हॉस्‍पिटल भर्ती कराया है

Updated On: Sep 09, 2018 10:27 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Good News : आमिर खान ने बचाई 'दंगल' के तकनीशियन की जान, परिवार ने मांगी थी मदद

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान अपनी फिल्‍मों के लिए ही नहीं बल्‍कि एक जिंदादिल इंसान के तौर भी जाने जाते हैं. वह अक्‍सर लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं और उनकी समस्‍याओं को हल भी करते हैं. दरअसल, हाल ही में कुछ ऐसी घटना देखने को मिली है. जिसने उन्‍हें एक सिनेमाई हीरो से आगे ले जाकर एक रियल लाइफ हीरो बना दिया है.

आपको बता दें, आमिर खान फिल्म 'दंगल' के साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी को हाल ही में स्ट्रोक (पैरालाइसिस) का दौरा पड़ा था. जिससे उन्‍हें तत्‍काल में लीलावती हॉस्‍पिटल ले जाया गया, लेकिन हॉस्‍पिटल के बिस्तर पर घंटों बिताने के बावजूद कोई भी डॉक्टर जब उस साउंड तकनीशियन की जांच करने के लिए नहीं आया। तो ऐसे हालातों से हताश होकर, तकनीशियन के परिवार ने आमिर खान से मदद मांगने के लिए संपर्क किया.

जब यह बात आमिर खान को पता चली तो वह बिना देर किए आधी रात को ही अस्पताल पहुंच गए। आमिर उन्हें तुरंत कोकिलाबेन हॉस्‍पिटल ले गए जहां शाजिथ का तुरंत इलाज किया गया। आमिर के इस कदम से साउंड इंजीनियर शाजिथ कोयरी जान बच गई। वहीं मिस्‍टर परफेक्‍सनिस्‍ट के कदम ने इंटरनेट पर हड़कंप मचा दिया है, जहां आमिर खान के प्रशंसक ट्विटर पर एक्‍टर के प्रति अपना प्यार और सम्मान व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi