S M L

Thugs Of Hindostan: चीन में रद्द हुआ आमिर की फिल्म के प्रमोशन का कार्यक्रम, ये रही वजह

आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ चीन में रिलीज होने वाली है

Updated On: Dec 19, 2018 08:19 AM IST

Arbind Verma

0
Thugs Of Hindostan: चीन में रद्द हुआ आमिर की फिल्म के प्रमोशन का कार्यक्रम, ये रही वजह

आमिर खान की फिल्में आने से पहले ही काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में ये खबर आई थी कि आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ चीन में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए इन दिनों आमिर चीन में ही मौजूद हैं. लेकिन उनकी फिल्म से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आ रही है.

एक कार्यक्रम को कर दिया गया रद्द

आमिर खान अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की चीन में रिलीज को लेकर कुछ ज्यादा ही बिजी नजर आ रहे हैं. लेकिन एक खबर उनसे जुड़ी हुई सामने आ रही है. दरअसल, चीन के एक विश्वविद्यालय ने आमिर की उनके प्रशंसकों से मुलाकात के कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. कहा गया है कि आयोजकों ने परिसर के प्रयोग की इजाजत नहीं ली जिस वजह से कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. इस कार्यक्रम कोफिल्म के प्रमोशन के लिए सोमवार को ग्वांगझोउ में गुआंडोंग यूनिवर्सिटी ऑफ फिनांस एंड इकोनॉमिक्स (जीयूएफई) में आयोजित किया जाना था. चीनी मीडिया के मुताबिक, स्कूल को सोमवार तक प्रमोशन के कार्यक्रम के बारे में जानकारी नहीं थी. ग्लोबल टाइम्स ने यूनिवर्सिटी के एक करम्चारी के बयान के हवाले से कहा है कि, ‘इस कार्यक्रम की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए सिर्फ छात्रों के एक छोटे से समूह को ही थी. स्कूल को इसकी जानकारी कार्यक्रम के होने से कुछ घंटे पहले छात्रों के बीच कार्यक्रम के बारे में बातचीत के जरिए हुई.’

अगले सप्ताह रिलीज होगी फिल्म

जीयूएफई के एक छात्र और नेट उपयोगकर्ता स्विम शिझू ने कहा कि, ‘ये स्पष्ट तौर पर आयोजक की गलती है कि उसने स्कूल के परिसर की इमारत का इस्तेमाल करने के लिए आवेदन नहीं दिया था.’ यूनिवर्सिटी के एक कर्मचारी ने कहा कि, ‘हमने इस तरह के कई कार्यक्रम किए हैं और अगर आयोजक ने पहले ही सूचित कर दिया होता तो कोई मुद्दा ही नहीं था.’ बता दें कि, आमिर की ये फिल्म अगले हफ्ते चीन के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi