S M L

इन तारीखों को चीन में रिलीज होगी ‘पैडमैन’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ऑफिशियल पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है

Updated On: Dec 06, 2018 07:48 PM IST

Arbind Verma

0
इन तारीखों को चीन में रिलीज होगी ‘पैडमैन’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’

रिलीज होगी आमिर खान की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है. आमिर की फिल्म ने भारत में तो कारोबार कुछ ठीक नहीं किया. हालांकि, अक्षय की फिल्म ने अच्छी कमाई की थी लेकिन अब दोनों ही फिल्में चीन की राह चल पड़ी हैं.

चीन में 14 दिसंबर को रिलीज होगी पैडमैन

अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की फिल्म ‘पैडमैन’ ने भारत में तो सफलता का स्वाद चख ही लिया और अब ये फिल्म चीन में भी जल्द ही रिलीज होने जा रही है. खबर है कि इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी तय हो चुकी है. ये फिल्म 14 दिसंबर को चीन के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की काफी तारीफ की गई, जिसके बाद अब चीन ने भी इस फिल्म के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं.

28 दिसंबर को रिलीज होगी ‘TOH’

आमिर खान की फिल्म के लिए लोग काफी इंतजार करते हैं और जब फिल्म अच्छी आती है तो उसकी तारीफ भी उतनी ही होती है. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से पहले आई आमिर की तकरीबन सभी फिल्में अच्छी रही हैं लेकिन इस फिल्म ने भारतीय दर्शकों को काफी निराश किया है. हालांकि, अब ये फिल्म भी चीन में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म के ऑफिशियल पोस्टर्स भी रिलीज कर दिए गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi