S M L

China Box Office: आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का धमाका, 7 दिन में ही कमाए इतने रुपए

इस फिल्म ने महज 7 दिनों में ही आमिर की सारी फिल्मों का रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया है

Updated On: Jan 26, 2018 06:05 PM IST

Arbind Verma

0
China Box Office: आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का धमाका, 7 दिन में ही कमाए इतने रुपए

आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन में लगातार एक के बाद एक धमाका करती जा रही है. इस फिल्म ने अब तक वहां तकरीबन 300 करोड़ का कारोबार कर लिया है. ये फिल्म चीन में आमिर खान की अब तक की सबसे सफलतम फिल्मों में शामिल हो गई है. अभी चीन में फिल्म को रिलीज हुए महज 7 दिन ही हुए हैं.

चीन में सीक्रेट सुपरस्टार का जलवा बरकरार

आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का जलवा चीन में अभी भी बरकरार है. इस फिल्म ने महज 7 दिनों में ही आमिर की सारी फिल्मों का रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया है. चीन में इस फिल्म को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म ने 7 दिनों में ही 293.19 करोड़ का कारोबार कर लिया है. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म 8वें दिन ही 300 का आंकड़ा पार कर जाएगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने किया ट्वीट

इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि फिल्म ने शुक्रवार को 68.9 लाख डॉलर, शनिवार को 105.4 करोड़ डॉलर, रविवार को 98.9 लाख डॉलर, सोमवार को 50.1 लाख डॉलर, मंगलवार को 48.7 लाख डॉलर, बुधवार को 45.2 लाख डॉलर और गुरुवार को 42.3 लाख डॉलर की कमाई कर ली है. 7वें दिन यानि आज शुक्रवार को इस फिल्म ने 4.61 करोड़ की कमाई की है यानि कुल मिलाकर अब तक इस फिल्म ने 293.19 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi