S M L

चीन में आमिर बने 'सीक्रेट सुपरस्टार', तीन दिनों में ही की सलमान के फिल्म की बराबरी

चीन की ये अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है

Updated On: Jan 22, 2018 06:37 PM IST

Arbind Verma

0
चीन में आमिर बने 'सीक्रेट सुपरस्टार', तीन दिनों में ही की सलमान के फिल्म की बराबरी

लगातार तीसरे दिन भी आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ये फिल्म इस वीकेंड में चीन के बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली नंबर वन फिल्म रही है.

आमिर का जलवा बरकरार

चीन के थियेटर्स इन दिनों आमिर खान की फिल्म से सजे हुए हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लगातार अपना परचम लहराती जा रही है. इस फिल्म ने महज तीन दिनों में ही चीनी बॉक्स ऑफिस पर 2.72 करोड़ डॉलर यानि तकरीबन 174.10 करोड़ रूपये का कारोबार कर लिया है. आमिर खान और जायरा वसीम से सजी ये फिल्म चीन में एक बार फिर से ब्लॉकबस्टर साबित हुई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने किया ट्वीट

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की चीन में ओपनिंग वीकेंड में दहाड़ जारी...3 दिन में 175 करोड़ रु. के करीब...जबरदस्त...शुक्रवार 68.8 लाख डॉलर, शनिवार 1.05 करोड़ डॉलर और 98.4 लाख डॉलर, कुल 2.72 करोड़ डॉलर की कमाई की. फिल्म ने तीन दिन में 174.10 करोड़ रूपये की कमाई की है.

फिल्म ने भारत मे नहीं की कमाई

आमिर की ये फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में ज्यादा कमाई नहीं कर पाई. इस फिल्म ने भारतीय सिनेमाघरों से कुल 83 करोड़ की कमाई की थी. जबकि चीन की ये अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi