S M L

China Box Office: 500 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कमाई

इस फिल्म ने सोमवार को 69.45 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया है

Updated On: Jan 30, 2018 07:22 PM IST

Arbind Verma

0
China Box Office: 500 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कमाई

कमाल के हैं आमिर खान और कमाल का है उनका जलवा. चीन में दूसरी फिल्म है ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ लेकिन धमाल मचा रखा है. इससे पहले आमिर की ही फिल्म ‘दंगल’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और अब ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है.

चीन में मिल रहा सीक्रेट सुपरस्टार को बेइंतेहा प्यार

आमिर खान की ‘दंगल’ के बाद अब ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया है. ये फिल्म बहुत ही कम समय में एक अच्छी रकम जमा करती जा रही है. महज 11 दिन में ही इस फिल्म ने 442.19 करोड़ का कारोबार कर लिया है. चीन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है. इस फिल्म ने सोमवार को 69.45 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया है. अगर इस फिल्म की कमाई यू हीं चलती रही तो ये बहुत जल्द 500 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी.

फिल्म क्रिटिक्स रमेश बाला ने दी जानकारी

फिल्म क्रिटिक्स रमेश बाला ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है. उन्होंने बताया है कि, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ कम से कम 700 से 750 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है.

एक लड़की के सिंगर बनने की है कहानी

आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक 15 साल की लड़की की कहानी है जो गायक बनना चाहती है. लेकिन मुस्लिम होने के चलते उसे उसके परिवार वाले इसकी इजाजत नहीं देते. तब उसके सपने को पंख देते हैं आमिर खान जो इस फिल्म में एक संगीतकार की भूमिका निभा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi