S M L

Good News: आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने किया कमाल, 700 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में 558 करोड़ का कारोबार कर लिया है

Updated On: Feb 04, 2018 11:58 AM IST

Arbind Verma

0
Good News: आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने किया कमाल, 700 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

जैसा कि सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान सबसे अलग हटकर फिल्में करते हैं, जो बॉलीवुड के साथ-साथ विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ती है. क्या शाहरुख और क्या सलमान, सब उनके सामने पानी भरते नजर आते हैं. आमिर की सोच तक पहुंचना भी इनके वश की बात नहीं लगती. अब जो आमिर ने कमाल कर दिखाया है उसे जानकर तो आप दांतों तले ऊंगली दबा लेंगे.

आमिर खान ने दोनों खानों को छोड़ा पीछे

आजकल आमिर खान के हौसले बुलंद हैं और किस्मत भी दगा नहीं दे रही. रफ्तार ऐसी है कि कोई दूर-दूर तक छू भी नहीं सकता. उन्होंने शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार को काफी पीछे छोड़ दिया है. 100-200 करोड़ तो जैसे उनके लिए पानी कम चाय है. दो दिन हुए नहीं कि उनकी फिल्म 100-200 करोड़ में एंट्री मार देती है. आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने पूरी दुनिया में एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है. इस फिल्म ने अब तक 700 करोड़ रुपये का कारोबार पूरी दुनिया में कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है.

700 करोड़ी फिल्मों में 4 में से 3 आमिर की ही

ये आमिर का जलवा नहीं तो और क्या है? क्योंकि 4 ऐसी भारतीय फिल्में हैं जो अब तक 700 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाई हैं और उनमें से 3 तो आमिर खान की ही हैं. शाहरुख और सलमान तो कहीं दिखाई भी नहीं दे रहे हैं. 19 जनवरी से लेकर अब तक आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में 558 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इससे पहले चीन समेत पूरी दुनिया में ‘दंगल’ ने 2000 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जबकि आमिर खान की ही ‘पीके’ ने 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई पूरी दुनिया में की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi