S M L

Gossip: शाहरुख खान के कारण प्रियंका चोपड़ा ने मारी इस फिल्म से एग्जिट

इस फिल्म में पहले आमिर खान काम करने वाले थे लेकिन अब इस फिल्म में शाहरुख खान नजर आएंगे

Updated On: Jan 22, 2018 03:13 PM IST

Akash Jaiswal

0
Gossip: शाहरुख खान के कारण प्रियंका चोपड़ा ने मारी इस फिल्म से एग्जिट
Loading...

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठ्ग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं. इसी के साथ आमिर जल्द ही देश के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही फिल्म ‘सैल्यूट’ में भी नजर आनेवाले थे. लेकिन अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म से आमिर ने अब एग्जिट कर लिया है.

दरअसल, आमिर ‘महाभारत’ पर भी एक फिल्म बनाना चाहते हैं. इसपर आमिर ने अपनी ख्वाहिश भी व्यक्त की थी. अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चला है. ऐसे में आमिर इतने बिजी हैं कि वो ‘सैल्यूट’ को उचित समय नहीं दे पाते. इसलिए आमिर ने इस फिल्म से एग्जिट करना ही सही समझा. अपने इस फैसले के बाद आमिर ने शाहरुख खान को फोन करके इस फिल्म के बारे में बताया और इसमें काम करने की गुजारिश की.

शाहरुख को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने फौरन इसके लिए हां कर दी. लेकिन यहां अब कहानी में ट्विस्ट है! जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में बतौर हीरोइन प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था. प्रियंका खुद भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थी. लेकिन फिल्म में जैसे ही शाहरुख के एंट्री की खबर उन्हें लगी उन्होंने फौरन इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

मेकर्स ने प्रियंका को बहुत समझाया लेकिन वो नहीं मानीं. शाहरुख और प्रियंका के अफेयर से तो सभी वाकिफ हैं. फिल्म ‘डॉन 2’ की शूटिंग के दौरान प्रियंका और शाहरुख की बढ़ती नजदीकियों ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी. बात इतनी बढ़ गई कि गौरी खान ने शाहरुख को प्रियंका से दूर तक रहने की सलाह दे दी.

‘डॉन 2’ के बाद से प्रियंका और शाहरुख ने एक दूसरे से दूरी बनाना शुरू कर दिया. यही वजह भी है कि आज जब फिल्म ‘सेलयूट’ में शाहरुख की एंट्री हुई तो प्रियंका ने इस फिल्म से मुंह फेर लिया.

गौरतलब है कि शाहरुख फिल्म ‘स्वदेस’ में नासा साइंटिस्ट का किरदार निभा चुके हैं और अब वो एक एस्ट्रोनॉट का किरदार निभाने जा रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi