S M L

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर आमिर खान ने साधी चुप्पी

हाल ही में आमिर खान अपनी बेट इरा के साथ बांद्रा के एक इटेलियन रेस्टोरेंट में पहुंचे थे

Updated On: Jan 07, 2019 11:39 PM IST

Arbind Verma

0
नसीरुद्दीन शाह के बयान पर आमिर खान ने साधी चुप्पी

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाने जाने वाले अभिनेता आमिर खान बीते रविवार को बांद्रा के इटेलियन रेस्टोरेंट में नजर आए. आमिर खान के साथ उनकी बेटी इरा, डायरेक्टर मधुर भंडारकर और अभिनेता रोनित रॉय भी नजर आए. इस दौरान आमिर ने कुछ बातों का खुलासा किया है.

नसीरुद्दीन के बयान पर आमिर ने कुछ नहीं कहा

हाल ही में आमिर खान अपनी बेट इरा के साथ बांद्रा के एक इटेलियन रेस्टोरेंट में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो रेस्टोरेंट भले ही आ गए हैं लेकिन वो अभी अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए डाइट पर हैं. हालांकि, आमिर ने इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी. इसी दौरान जब आमिर से नसीरुद्दीन शाह के स्टेटमेंट के बारे में सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि एक बार उनके बयान ने उन्हें विवादों में ला खड़ा किया था. इसलिए वो विवादों से दूर ही रहना पसंद करते हैं.

विवादों में आ गए थे नसीरुद्दीन शाह

आपको बता दें कि, हाल ही में नसीरुद्दीन शाह का एमनेस्टी इंटरनेशनल की तरफ से जारी किए गए एक वीडियो में वो मानवाधिकारों के स्तर पर बयान देते हुए नजर आए थे. उन्होंने वीडियो में कहा कि, ‘हमारे देश का संविधान हमें बोलने, सोचने, किसी भी धर्म को मानने और इबादत करने की आजादी देता है लेकिन अब देश में मजहब के नाम पर नफरतों की दीवार खड़ी की जा रही है. जो लोग इस अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते हैं, उन्हें इसकी सजा दी जाती है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi