S M L

‘ओशो बायोपिक’ के लिए आमिर ने मांगी इतनी मोटी रकम, निर्माताओं के छूटे पसीने

‘ओशो बायोपिक’ वेब सीरीज को शकुन बत्रा डायरेक्ट करने वाले थे

Updated On: Dec 25, 2018 06:33 PM IST

Arbind Verma

0
‘ओशो बायोपिक’ के लिए आमिर ने मांगी इतनी मोटी रकम, निर्माताओं के छूटे पसीने

आमिर खान के लिए साल 2018 बुरे साल में गिना जाएगा क्योंकि ये साल आमिर के लिहाज से अच्छा नहीं गुजरा है. इसी साल दीपावली के बाद आई उनकी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. इसकी वजह से आमिर के फैंस में काफी निराशा है. लेकिन अब आमिर के चाहने वालों के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है.

ओशो की बायोपिक के लिए मांगी इतनी रकम

जूम टीवी की ताजा रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान ने ‘ओशो बायोपिक’ नाम की वेब सीरीज से अपना नाम पीछे खींच लिया है. रिपोर्ट में ये जानकारी दी गई है कि आमिर खान ने ‘ओशो बायोपिक’ के निर्माताओं से प्रोजेक्ट के लिए इतनी बड़ी राशि मांग ली कि उनके पसीने छूट गए और उन्होंने आमिर खान को इस वेब सीरीज में लेने का विचार हटा दिया. बता दें कि, आलिया भट्ट भी इस बायोपिक में आमिर के साथ नजर आने वाली थीं लेकिन लगता है कि उनका सपना आमिर के साथ काम करने का पूरा नहीं हो पाएगा.

शकुन बत्रा करने वाले थे डायरेक्ट

आपको बता दें कि, ‘ओशो बायोपिक’ वेब सीरीज को शकुन बत्रा डायरेक्ट करने वाले थे, जिन्होंने ‘कपूर एंड सन्स’ जैसी फिल्म बनाई है. कहा जा रहा है कि इसकी स्क्रिप्ट भी तकरीबन पूरी कर ली गई है लेकिन ऐसे समय में आमिर का प्रोजेक्ट से अलग हो जाना काफी चौंकाने वाला है. लेकिन इसी के साथ अब ये भी चर्चा का विषय है कि ‘ओशो’ का किरदार आखिर कौन सा अभिनेता निभाएगा?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi