S M L

Shocking: क्या अब नहीं बन पाएगी आमिर खान की फिल्म ‘महाभारत’? ये खबरें आईं सामने

आमिर खान के बारे में सभी ये बात जानते हैं कि वो एक बार में सिर्फ एक ही फिल्म करते हैं

Updated On: Sep 16, 2018 07:28 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: क्या अब नहीं बन पाएगी आमिर खान की फिल्म ‘महाभारत’? ये खबरें आईं सामने
Loading...

काफी समय से ये खबरें मीडिया की सुर्खियां बन रही हैं कि आमिर खान भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बनाने जा रहे हैं. ये फिल्म ‘महाभारत’ पर आधारित होगी. साथ ही इस फिल्म का बजट तकरीबन 1000 करोड़ का होगा. लेकिन अब आ रही खबरों से ऐसा लगता है कि आमिर की इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट का भविष्य अधर में पड़ने वाला है.

क्या बन पाएगी आमिर की महाभारत’?

आमिर खान से जुड़ी ये खबर तो काफी वक्त से आ रही है कि वो ‘महाभारत’ का फिल्मी रूपांतरण बनाने की सोच रहे हैं जिसके ऊपर काम भी शुरू हो चुका है. इस फिल्म में उन्होंने अपने किरदार को लेकर भी ये कहा था कि वो इस फिल्म में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाना चाहते हैं. कई खबरें उसके बाद इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आई लेकिन अब जो खबर आ रही है वो हैरान करने वाली है क्योंकि आमिर इस प्रोजेक्ट को खुद ही आगे बढ़ाने के इच्छुक नहीं हैं और उन्होंने इसे बनाने का विचार छोड़ दिया है.

5 सालों तक नहीं कर पाते दूसरी फिल्म

आपको बता दें कि, आमिर खान एक बार में सिर्फ एक ही फिल्म करते हैं. अगर आमिर खान इस फिल्म को करते तो अगले 5 साल तक वो कोई भी दूसरी फिल्म नहीं कर पाते. आमिर ने इस फिल्म में खर्च होने वाले रुपए और रिकवरी के बारे में बहुत सोच-विचार किया जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म से दूर रहने का फैसला किया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi