S M L

Shocking : आमिर खान की बेटी इरा ने देखी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दिया चौकानें वाला रिएक्शन, देखिए वीडियो

जानिए अपने पिता की फिल्म देखकर क्या बोलीं इरा खान

Updated On: Nov 11, 2018 11:14 AM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : आमिर खान की बेटी इरा ने देखी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दिया चौकानें वाला रिएक्शन, देखिए वीडियो

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर इस साल दिवाली पर रिलीज हुई मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से दर्शकों की बहुत उम्मीदें थी की यह फिल्म कुछ कमाल कर दिखाएगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ . हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' देखी है और फिल्म को लेकर अपनी अनुभव को व्यक्त किया है. यहां जब उनसे पत्रकार ने पूछा की पिता को इस बदले हुए अवतार में देखकर उन्हें कैसा लगा ? इस वीडियो में देखिये इरा ने क्या कहा.

इस वीडियो में इरा ने कहा '' पिता को इस बदले हुए अवतार में देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा. मुझे पूरी फिल्म बहुत पसद आई. फिल्म बहुत मजेदार थी. साथ ही फिल्म का म्यूजिक भी शानदार था. मेरे साथ दर्शक भी फिल्म को बहुत एन्जॉय कर रहे थे. मैं अपने दोस्तों के साथ गई थी जहां मेरे दोस्त फिल्म मुझे ट्रांसलेट करके सुना रहे थे. मुझे बहुत मजा आया. '' आमिर की बेटी को तो फिल्म पसंद आई है लेकिन दर्शक तो अभी भी निराश चल रहे हैं. फिल्म को मिलती प्रतिक्रिया को देखकर लगता है ये फिल्म साल की सबसे बड़ी डिजास्टर साबित होगी. फिल्म का बजट 300 करोड़ है जहां फिल्म ने कल तक 80 करोड़ का बिजनेस कर लिया था.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : लव लाइफ को लेकर कैटरीना कैफ ने किया चौंकाने वाला खुलासा, यहां पढ़िए ]

लेकिन इन सब के बावजूद इस फिल्म ने इस साल सबसे बड़ी ओपनिंग की है वहीं आमिर खान के लिए भी ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. आपको बता दें, अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख की फिल्म में बहुत तारीफ हो रही है. वहीं फिल्म ने शुरुआत तो अच्छी की है. जहां फिल्म ने कई रिकॉर्ड को भी तोड़ा है. फिल्म की असली लड़ाई सोमवार से शुरू होगी देखने होगा फिल्म वीकेंड तक कैसा बिजनेस करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi