S M L

Buzz : "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" देखने के लिए विशेष रूप से चीन से भारत आएंगे आमिर खान के ढेरों फैन्स

आमिर खान की आगामी फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" देखने के लिए आमिर खान के प्रशंसक विशेष रूप से चीन से भारत के लिए उड़ान भरेंगे

Updated On: Oct 24, 2018 12:49 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz :
Loading...

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" देखने के लिए आमिर खान के प्रशंसक विशेष रूप से चीन से भारत के लिए उड़ान भरेंगे. आपको बता दें चीन में आमिर खान के कई फैन्स हैं. और भारतीय फिल्म चीन में लंबे वक्त के बाद रिलीज होती है, यही वजह है कि आमिर खान के चीनी फैन्स उनकी इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं और फिल्म देखने भारत आ रहे हैं .

Thugs

चीन में आमिर खान की फिल्मों के प्रति लोगों का प्यार अब इस कर बढ़ रहा है कि अब उनके फैन्स इंडिया आकर फिल्म देखकर जाएंगे. पिछले कुछ वर्षों में, आमिर खान के विशालकाय काम ने उन्हें न सिर्फ दुनिया का सबसे बड़े सुपरस्टार बना दिया है लेकिन आज वह विश्व स्तर पर एक जाना माना चेहरा बन गए है. भारत में लोकप्रियता हासिल करने के अलावा, वह विदेशों में भी बेहद लोकप्रिय है, खासकर चीन में जो बॉलीवुड फिल्मों का भारत के बाद दूसरा सबसे बड़ा फिल्म बाजार है. चीन और भारत में क्रमशः 1.4 अरब और 1.35 अरब की आबादी के साथ, आमिर खान निस्संदेह दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार है.

[ यह भी पढ़ें : Good News: इस फिल्म में अपने पति अजय देवगन के साथ नजर आएंगी काजोल ]

आमिर खान की पिछली तीन फिल्में रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई करने में सफल रही हैं. उनकी फिल्में पीके (2014), दंगल (2016) और सीक्रेट सुपरस्टार (2017), दुनिया भर में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की टॉप 5 की सूची में शामिल हैं. जबकि दंगल ने चीन में 1908 करोड़ रुपये और सीक्रेट सुपरस्टार चीनी बॉक्स ऑफिस पर 874 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही थी, वही पड़ोसी देश में उनकी पहली रिलीज ने 831 करोड़ की भारी प्रतिक्रिया पर शुरुवात की थी. विश्व के सबसे बड़े सुपरस्टार होने के नाते, आमिर खान की फिल्मों को दुनियाभर के लोगों द्वारा पसंद किया जाता हैं, क्योंकि आमिर की फिल्मों का कंटेंट किसी विशिष्ट आयु वर्ग या क्षेत्र तक सीमित नहीं होता है. इसिलए उनकी फिल्मों को विश्वस्तर पर पसंद किया जाता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi