S M L

Stardom : आमिर खान को देखने के लिए चीनी विश्वविद्यालय में उमड़ी भीड़, फिल्म का प्रमोशन हुआ कैंसिल

फिल्म "3 इडियट्स" के साथ चीन में अपार लोकप्रियता प्राप्त करने वाले आमिर खान ने भारतीय सिनेमा के लिए दरवाजे खोल दिए है. पड़ोसी देश में दंगल की रिलीज ने चीन में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म के साथ इतिहास रच दिया था

Updated On: Dec 21, 2018 04:08 PM IST

Ankur Tripathi

0
Stardom : आमिर खान को देखने के लिए चीनी विश्वविद्यालय में उमड़ी भीड़, फिल्म का प्रमोशन हुआ कैंसिल

जब अंतरराष्ट्रीय प्रशंसकों की बात आती है तो आमिर खान का नाम सबसे पहले लिया जाता है और इस बार अभिनेता को विश्वविद्यालय में अपनी अगली फिल्म का प्रचार रद्द करना पड़ा. विश्व के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में चिन्हित, आमिर खान के दुनिया भर में अतुलनीय प्रशंसक है, लेकिन अभिनेता को चीन में विशेष रूप से अधिक प्यार किया जाता है. चीन में अपने हालिया प्रचार के दौरान, आमिर खान को चीनी विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेना था, लेकिन प्रशंसकों की भारी भीड़ अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने के लिए वहां पहुंच गई, जिससे अधिकारियों के बीच हड़कंप का माहौल बन गया.

अभिनेता ने हाल ही में अपनी हालिया फिल्म के प्रचार के लिए चीन का दौरा किया था, उन्हें गुआंगजो विश्वविद्यालय में एक विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था, जिसे 400 लोगों को समायोजित करने के लिए डिजाइन किया गया है.

विश्वविद्यालय में आमिर के आने की खबर शहर में आग की तरह फैल गयी और अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए इवेंट में बड़ी तादाद में लोगों का जमावड़ा पहुंच गया. छोटा ऑडिटोरियम जल्द ही 3000 से अधिक लोगों से भर गया था, और यह देखकर अधिकारियों ने इस कार्यक्रम को रद्द करने में ही भलाई समझी क्योंकि इस बेकाबू भीड़ को संभालने में वह असमर्थ थे. इस समारोह के बाद, अभिनेता के प्रचार के लिए चीनी अधिकारियों ने समान परिस्थितियों से बचने के लिए आमिर खान की सुरक्षा कई गुना बढ़ा दी थी.

[ यह भी पढ़ें : Zero Fever : सलमान - शाहरुख के गाने पर खुद को रोक नहीं पाए फैन्स, जमकर किया डांस, देखिए वीडियो ]

फिल्म "3 इडियट्स" के साथ चीन में अपार लोकप्रियता प्राप्त करने वाले आमिर खान ने भारतीय सिनेमा के लिए दरवाजे खोल दिए है. पड़ोसी देश में 'दंगल' की रिलीज ने चीन में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म के साथ इतिहास रच दिया था. वैश्विक प्रशंसक के साथ, आमिर खान निर्विवाद रूप से दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi