S M L

Mogul: वापस लौटे आमिर खान, भूषण कुमार के साथ करेंगे काम

आमिर खान ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि इस तरह के मुद्दों पर वो जीरो टोलरेंस अपनाते हैं

Updated On: Oct 22, 2018 04:11 PM IST

Arbind Verma

0
Mogul: वापस लौटे आमिर खान, भूषण कुमार के साथ करेंगे काम

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले दिनों #MeToo मूवमेंट को लेकर चर्चा में रहे. साथ ही उनकी चर्चा फिल्म ‘मोगुल’ को लेकर भी रही लेकिन खबर ये आई थी कि उन्होंने सुभाष कपूर पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद फिल्म छोड़ दी थी लेकिन अब खबर कुछ और ही सामने आ रही है, जो आमिर के फैंस के लिए अच्छी है.

फिर वापस आए आमिर खान

‘मोगुल’ के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर यौन शोषण के लगे आरोपों के बाद आमिर खान ने ये फिल्म छोड़ दी थी लेकिन अब ये खबर आ रही है कि वो इस फिल्म से दोबारा से जुड़ गए हैं. मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक, सुभाष कपूर को इस फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है, जिसके बाद आमिर वापस इस फिल्म से जुड़ गए हैं. भूषण कुमार और आमिर खान की कई मीटिंग्स होने के बाद ये तय हुआ है. अब इस फिल्म के लिए दूसरे डायरेक्टर की तलाश की जा रही है. साथ ही फिल्म कास्ट को भी फाइनल करने का काम चल रहा है.

आमिर ने किया स्टेटमेंट जारी

आपको बता दें कि, आमिर खान ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस बारे में बताया है. उन्होंने कहा है कि इस तरह के मुद्दों पर वो जीरो टोलरेंस अपनाते हैं. हम सेक्सुअल हैरासमेंट का विरोध करते हैं और इस बात का भी विरोध करते हैं कि किसी पर भी झूठा आरोप लगाया जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi