S M L

आखिर कैसे हुआ श्रीदेवी का निधन? आमिर को बोनी कपूर ने फोन पर बताई सारी बात

24 फरवरी को हुआ था श्रीदेवी का निधन

Arbind Verma Updated On: Mar 09, 2018 08:31 PM IST

0
आखिर कैसे हुआ श्रीदेवी का निधन? आमिर को बोनी कपूर ने फोन पर बताई सारी बात

श्रीदेवी के निधन के बाद से उनके पति और उनकी दोनों बेटियां काफी सद्मे में हैं. बोनी की आंखों के सामने ही श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. बोनी पूरी तरह टूट चुके हैं. 24 फरवरी को श्रीदेवी का निधन दुबई के एक होटल के बाथरुम में मौजूद बाथटब में हुआ था. हाल ही में आमिर खान ने बोनी कपूर को फोन कर उन्हें सहानुभूति दी है.

आमिर को बताई बोनी ने पूरी कहानी

श्रीदेवी का निधन आखिर कैसे हुआ इस पर तो अब भी संशय बरकरार है. हालांकि, इस घटना के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में तो ऐसा लिखा गया कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई लेकिन ये पचने वाली बात बिल्कुल भी नहीं है. श्रीदेवी के निधन के 20 दिन बाद बोनी कपूर को आमिर खान ने फोन कर अपनी सहानुभूति दी है. जिसके बाद बोनी कपूर ने भी आमिर को सिलसिलेवार पूरी घटना के बारे में बताया. दोनों के बीच हुई इस बातचीत की जानकारी एक ट्रेड एनालिस्ट ने दी है. आमिर ने बोनी को बताया कि ठीक ऐसी ही घटना उनके एक दोस्त की पत्नी के साथ हुई थी. उनकी पत्नी का सिर बाथटब में डूब गया था. हालांकि उनके पति ने उन्हें वक्त पर बाहर खींच लिया था. जब वो पानी से बाहर निकलीं तो बेसुध थीं. होश में आने के बाद जब दोस्त ने अपनी पत्नी से पूछा कि उन्हें क्या हो गया था तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि अचानक क्या हो गया था. बाद में ये पता चला कि उनकी पत्नी को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत थी और इसी की वजह से वो बेहोश हो गई थीं.

रोने लगे थे बोनी कपूर       

आमिर खान जब बोनी कपूर को ये सारी बातें बता रहे थे तो उन्हें महसूस हुआ कि बोनी उस समय श्रीदेवी के साथ हुए हादसे को दोहरा रहे थे और थोड़ी ही देर बाद वो एक बच्चे की तरह रोने लगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi