S M L

Buzz : तनुश्री और नाना विवाद पर आमिर और अमिताभ ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा रिएक्शन

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद ये बोले अमिताभ और आमिर

Updated On: Sep 27, 2018 05:43 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : तनुश्री और नाना विवाद पर आमिर और अमिताभ ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर  फिल्म की सारी स्टारकास्ट मौजूद थी. इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए अमिताभ और आमिर से यहां तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों पर उनके राय जानने के लिए सवाल किया गया. इस मौके पर आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने कुछ खास रिएक्शन नहीं दिए. और पल्ला झाड़ते नजर आए.

अमिताभ बच्चन ने इस मामले पर बात करते हुए कहा ''मैं ना तनुश्री दत्ता हूं ना ही नाना पाटेकर. तो इस मुद्दे पर मैं कोई कमेंट नहीं कर सकता.'' वहीं अभिनेता आमिर खान ने भी इस पर बात करते हुए कहा कि ''जब तक किसी चीज के बारे में पूरी जानकारी ना हो, उस पर बोलना मुश्किल है. ऐसा अगर हुआ है तो दुखद है. मैं इस बारे में कुछ कमेंट नहीं कर सकता. इसकी पड़ताल होनी चाहिए.'' वाकई अपनी फिल्म की रिलीज से पहले यह दोनों ही सितारे किसी भी मामले पर बयान नहीं देना चाहते हैं.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : तैमूर की नैनी की सैलरी जान वाकई में आपके होश उड़ जाएंगे, जानिए नैनी की कमाई ]

वहीं तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उनके साथ 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया है.  जिस वजह यह खबर चर्चा में है. वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान, कैटरीना कैफ , अमिताभ बच्चन, ,फातिमा सना शेख अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi