S M L

Buzz : क्या 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का प्रमोशन नहीं करना चाहते थे आमिर खान और आमिताभ बच्चन ?

फिल्म को लेकर बात करते हुए आमिर खान ने बताया था की यह उनके जीवन की सबसे कठिन फिल्मो में से एक है. जिस किरदार के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है

Updated On: Nov 10, 2018 07:06 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : क्या 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का प्रमोशन नहीं करना चाहते थे आमिर खान और आमिताभ बच्चन  ?
Loading...

बॉलीवुड की इस साल रिलीज हुई सबसे बड़ी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को दर्शकों की कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है. जिस वजह से फिल्म की कमाई में भी आज भारी गिरावट दर्ज की गई है. जी हां फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 52 करोड़ की कमाई कर भारत में 1 दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया है. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने महज 28 करोड़ का बिजनेस किया है.

लेकिन आपने भी इस बात पर जरुर गौर किया होगा की इस फिल्म का प्रमोशन बिल्कुल भी नहीं किया गया था. फिल्म का एक दिन टीजर लॉन्च किया गया. जिसके बाद फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सारे सितारे नजर आए. फिल्म को किसी भी स्तर पर कही भी प्रमोट नहीं किया गया जिस वजह से फिल्म को निगेटिव रिव्यूज मिलने के बाद फिल्म की तरफ कोई जाना नहीं चा रहा है. वाकई ये बात तो सच है कि यहां आमिर और अमिताभ की जोड़ी का कमाल भी नहीं चल पाया है.

[ यह भी पढ़ें : TOH को ज्यादा शो देने पर मनसे का फूटा गुस्सा, मल्टीप्लेक्स मालिकों को मिली आखरी वार्निंग ]

आपको बता दें, फिल्म को लेकर बात करते हुए आमिर खान ने बताया था की यह उनके जीवन की सबसे कठिन फिल्मो में से एक है. जिस किरदार के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. लेकिन दर्शक फिर भी फिल्म देखने से बचना पसंद कर रहे हैं. आमिर खान की फिल्म दंगल 70 करोड़ में बनी थी जिसने कुल 511 करोड़ की कमाई की थी. लेकिन आमिर खान अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 300 करोड़ के लागत से बनी है. देखना होगा ये फिल्म आगे कितना बिजनेस कर पाती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi