S M L

Buzz : आमिर की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का चला जादू रिलीज से पहले ही बना दिया ये रिकॉर्ड

8 नवंबर को रिलीज होगी आमिर और अमिताभ की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

Updated On: Sep 29, 2018 08:43 AM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : आमिर की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का चला जादू रिलीज से पहले ही बना दिया ये रिकॉर्ड

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म के सारे सितारों ने शिरकत की थी. जिसके बाद फिल्म का ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं बड़ी स्टार कास्ट और शानदार वीएफएक्स दर्शकों को और पसंद आ रहा है. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. जी हां इस फिल्म के ट्रेलर को एक दिन में 27 मिलियन लोगों ने देखा है . जो अपने आप एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है.

इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर बहुत पसंद किया जा रहा है जिस वजह से इसे अबतक 2.7 करोड़ लोगों ने देखा है. आपको बता दें 2 हफ्तों पहले अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' का भी ट्रेलर लॉन्च किया गया था. इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 35 मिलियन लोगों ने देखा है. वहीं इसके मुकाबले 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर को एक दिन में 27 मिलियन व्यूज आना बहुत ही बड़ी बात है साथ ही ये दर्शकों में फिल्म के प्रति उत्साह को दिखाता है.

[ यह भी पढ़ें : इन 5 बातों की वजह से आमिर खान की Thugs Of Hindostan बनेगी साल की सबसे बड़ी फिल्म ]

आपको बता दें, इस फिल्म का बजट भी आमिर खान आज तक सारी फिल्मों से ज्यादा है. आमिर खान की इस फिल्म का बजट करीब 210 करोड़ बताया जा रहा है. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान, कैटरीना कैफ , अमिताभ बच्चन, , फातिमा सना शेख अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi