S M L

आलिया भट्ट के इस नेक काम ने किया 40 परिवारों को रोशन, अपने सामान तक बेचे

आलिया की इस नेक काम में मदद बेंगलुरू की संस्था ‘अरोहा’ ने किया

Updated On: Jul 14, 2018 11:49 AM IST

Arbind Verma

0
आलिया भट्ट के इस नेक काम ने किया 40 परिवारों को रोशन, अपने सामान तक बेचे
Loading...

आलिया भट्ट ने एक नेक काम किया है जिसकी चर्चा लगातार हो रही है. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने वार्डरोब से अपनी कुछ पसंदीदा चीजों को नीलाम करने का फैसला लिया था. अब उनका यही प्रयास तकरीबन 40 परिवारों को रोशन कर रहा है. लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि आलिया को मिले हुए इन पैसों से वो करती क्या हैं?

आलिया ने नीलाम किए अपने सामान

आलिया भट्ट अदाकारी के मामले में तो फिट है हीं लेकिन अब जो उन्होंने काम किया है, उसकी काफी सराहना लोग कर रहे हैं. आलिया ने अपने वार्डरोब की पुरानी चीजों को नीलाम कर दिया है जिससे कि आज 40 परिवार रोशन हो गए हैं. उनके जरिए नीलाम किए गए कपड़ों और बाकी के सामान से जो भी पैसे इकट्ठा हुए, उन्हें हाल ही में कर्नाटक के मंड्या जिले के किकेरी गांव के 40 परिवारों को बिजली देने के लिए इस्तेमाल किया गया है. बता दें कि, उनकी ड्रेस से जो भी पैसे मिले वो एक चैरिटी संस्था को जाते हैं, जो कि खराब प्लास्टिक की बोतलों को रिसाइकल करके उन लोगों को सौर ऊर्जा उपलब्ध कराने का काम करती है, जिन्हें बिजली की जरूरत है.

बेंगलुरू की संस्था अरोहा ने की मदद

आपको बता दें कि, आलिया की इस नेक काम में मदद बेंगलुरू की संस्था ‘अरोहा’ ने किया. संस्था ने एक विशेष प्रोग्राम के जरिए इस काम को अंजाम तक पहुंचाया. इस बारे में आलिया ने कहा कि, ‘भारत में अभी भी कई ऐसे परिवार हैं, जो अंधकार में डूबे हैं और Liter Of Light की इको-फ्रेंडली सोलर लैंप्स ऐसे घरों को रोशन करने का सबसे नायाब और अच्छा तरीका है.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi