live
S M L

बिकिनी मॉडल के साथ डांस कर फिर 'बदनाम' हुए स्वामी ओम

स्वामी ओम की इन हरकतों को देखकर उन्हें संन्यासी कौन मानेगा?

Updated On: May 13, 2017 07:04 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बिकिनी मॉडल के साथ डांस कर फिर 'बदनाम' हुए स्वामी ओम

कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम फिर से सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वजह ‘बिग बॉस’ नहीं एक वीडियो है. इस वीडियो में स्वामी ओम एक बिकिनी मॉडल के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं.

खुद को बाबा बताने वाले स्वामी ओम के इस वीडियो पर जब आपकी नजरें जाएंगी तो आप हैरान रह जाएंगे. स्वामी के दो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं.

आपको बता दें कि स्वामी ओम के खराब व्यवहार की वजह से ही उन्हें ‘बिग बॉस’ के घर से निकाला गया था. स्वामी जब ‘बिग बॉस’ में थे तब उन्होंने लड़कियों के कपड़ों पर कई कमेंट किए थे. स्वामी ओम का नाम कई केसों में आता रहा है जिनकी अदालती सुनवाई के लिए वो कई बार बिग बॉस के घर से बाहर भी गए थे.

स्वामी ओम को शायद कॉन्ट्रोवर्सी में रहना बहुत पसंद है तभी तो इस वीडियो में मुंबई की एक मॉडल अनम खान के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. अनम इस वीडियो में स्वामी ओम के आगे-पीछे एक गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अनम ने बिकिनी पहन रखी है. इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

खबरों की मानें तो ये किसी फिल्म की शूटिंग का वीडियो है. इस फिल्म का नाम है ‘मन का मेल’ और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं जेरी. कहा जा रहा है कि अनम ने स्वामी के कहने पर अपनी बिकिनी तक बदल ली. दरअसल, स्वामी को उस बिकिनी का रंग पसंद नहीं था. कहीं ऐसा तो नहीं कि स्वामी फिल्मों में भी हाथ आजमाना चाह रहे हैं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi