S M L

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में 'कास्टिंग काउच': एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया विरोध

एक्ट्रेस श्रीरेड्डी के अनुसार कई निर्देशकों और प्रोड्यूसरों ने उनका यौन शोषण किया और वादा कर के भी काम नहीं दिया

FP Staff Updated On: Apr 07, 2018 04:43 PM IST

0
तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में 'कास्टिंग काउच': एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया विरोध

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कथित तौर पर कास्टिंग काउच का खुलासा हुआ है. साउथ की फिल्म इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री ने कई बड़े नामों पर उंगली उठाया है. श्रीरेड्डी नाम की इस एक्ट्रेस ने कथित कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलेस (नग्न प्रदर्शन) होकर धरना-प्रदर्शन किया.

स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्रीरेड्डी ने हैदराबाद स्थ‍ित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना दिया. श्रीरेड्डी के लगाए आरोपों से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है.

श्रीरेड्डी के अनुसार कई निर्देशकों और प्रोड्यूसरों ने उनका यौन शोषण किया और वादा कर के भी काम नहीं दिया. एक्ट्रेस ने इस दौरान स्ट्रगलर कलाकारों का शोषण करने वाले कई बड़े नामों के खुलासे की भी धमकी दी.

पुलिस ने बाद में श्रीरेड्डी को गिरफ्तार लिया और उन्हें अपने साथ थाने ले गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने (श्रीरेड्डी) अपने लगाए आरोपों पर अब तक लिखित शिकायत नहीं दी है.

सोशल मीडिया पर पहले भी कास्टिंग काउच की कर चुकी हैं शिकायत

श्रीरेड्डी ने एक दिन पहले ट्वीट कर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई प्रोड्यूसर और एक्टरों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था. रेड्डी ने मूवी एक्ट्रेस एसोसिएशन पर भी मेंबरशिप नहीं देने और उनके सााथ भेदभाव का आरोप लगाया.

श्रीरेड्डी ने कहा कि वो 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं और हर बार भेदभाव का शिकार होती रही हैं. लेकिन अब वो निराश होकर टॉपलेस होने को मजबूर हैं. क्योंकि तेलुगू फिल्म इंजस्ट्री में कास्टिंग काउच अपने चरम पर है.

श्रीरेड्डी ने यह भी कहा कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में तेलुगू स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को 75 प्रतिशत मौका मिलना चाहिए. साथ ही उन्हें तेलुगू फिल्म चैंबर में भी सदस्यता देनी चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi