S M L

मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री अमला पॉल पर टैक्स चोरी के आरोप, जाली दस्तावेज के बूते खरीदी कार

अभिनेत्री को तुरंत सशर्त जमानत पर रिहा भी कर दिया गया

Updated On: Jan 29, 2018 11:18 PM IST

Arbind Verma

0
मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री अमला पॉल पर टैक्स चोरी के आरोप, जाली दस्तावेज के बूते खरीदी कार

टैक्स चोरी के मामले में मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री अमला पॉल को जाली दस्तावेजों का उत्पादन करके पॉण्डिचेरी में लक्जरी कार खरीदने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, अभिनेत्री को तुरंत सशर्त जमानत पर रिहा भी कर दिया गया, लेकिन जब उन्हें बुलाया गया तो उन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया.

अमला पॉल ने जाली दस्तावेज से खरीदी कार

मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री अमला पॉल को जाली दस्तावेजों का उत्पादन करके पॉण्डिचेरी में लक्जरी कार खरीदने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, अमला को कुछ ही देर बाद जमानत भी दे दी गई. लेकिन जब उन्हें जांच प्रक्रिया में सहयोग के लिए बुलाया गया तो उन्होंने कोई भी सहयोग नहीं किया.

कानूनी प्रक्रियाओं का किया पालन

इससे पहले, अमला पॉल ने दावा किया था कि उनकी पॉण्डिचेरी में संपत्ति है और कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करके ही उन्होंने कार खरीदी है. लेकिन जांच में, अपराध शाखा ने पाया कि अमला द्वारा प्रस्तुत दस्तावेज जाली थे. इससे पहले, दो मलयालम अभिनेताओं फहद फैसिल और सुरेश गोपी पर भी कर चोरी के आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

अमला की दो फिल्में हैं पाइप लाइन में

अगर फिल्मों की बात करें तो, अमला पॉल की अरविंद स्वामी के साथ 'भास्कर ओरु रास्कल' और विष्णु विशाल के साथ 'रतचासन' रिलीज के लिए पाइप लाइन में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi