S M L

फुकेट में करेंगी करीना “वीरे दी वेडिंग” का गाना शूट

वीरे दी वेडिंग पर फुकेट में करीना गाएंगी गाना, गैंग भी होगा शामिल

Updated On: Nov 05, 2017 02:46 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फुकेट में करेंगी करीना “वीरे दी वेडिंग” का गाना शूट

करीना कपूर की फिल्म “वीरे दी वेडिंग” का एक नया गाना शूट होने वाला है जिसके लिए करीना और उनकी गैंग फुकेट के लिए रवाना होने वाली है. अभी हाल ही में इस फिल्म का दिल्ली शेड्यूल खत्म हुआ है.

kareena kapoor

इस गाने में करीना कपूर के साथ होंगे सुमित व्यास. मुबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक, “वीरे दी वेडिंग” की टीम 5 नवंबर को फुकेट रवाना होगी. अभी कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें सुमित व्यास के साथ करीना रोमांस करती नजर आ रही थीं.

veere-di-wedding

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म से जुड़ा हुआ एक और नया पोस्टर भी सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है जिसमें करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और सुधा तल्साणी पगड़ी पहने हुए नाचते-गाते नजर आ रही हैं. इस पोस्टर का टाइटल दिया गया है ‘गेट रेडी’. इससे पहले फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था.

sonam kapoor

काफी दिनों से इस फिल्म की चर्चा मीडिया में चल रही है. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं शशांक घोष. फिल्म की प्रोड्यूसर हैं अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और को-प्रोड्यूसर हैं एकता कपूर. रिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए ये कहा कि, ‘इस फिल्म में दिल्ली एक अहम और आइडल लोकेशन है.’ इस फिल्म में अनिल कपूर की दोनों बेटियां एक साथ काम करती नजर आएंगी. जैसा कि पोस्टर और नाम से ये तय है कि ये फिल्म पूरे तरीके से शादी और उसमें होने वाले हंगामें के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi