S M L

केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए उमड़ा ए आर रहमान का प्यार, कॉन्सर्ट में दिखा अलग अंदाज

केरल में जिस तरह से बाढ़ ने अपना कहर बरपाया, उससे कई जिंदगियां तबाह हो गई हैं

Updated On: Aug 23, 2018 02:11 PM IST

Arbind Verma

0
केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए उमड़ा ए आर रहमान का प्यार, कॉन्सर्ट में दिखा अलग अंदाज
Loading...

ए आर रहमान इन दिनों अपनी टीम के साथ अमेरिका के टूर पर हैं. हालांकि, वो भारत में नहीं हैं लेकिन वो अपने संगीत के माध्यम से भी लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं. केरल में जो इतने बड़े पैमाने पर बाढ़ आई, उसे देखते हुए ए आर रहमान ने कुछ ऐसा किया कि कॉन्सर्ट में ही लोग चिल्ला उठे. ये नजारा पहली ही बार देखने को मिल रहा था.

केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए उमड़ा रहमान का प्यार

मशहूर संगीतकार ए आर रहमान इन दिनों अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में अपना शो कर रहे हैं. इस कॉन्सर्ट के दौरान वैसे तो रहमान ने कई गाने गाए लेकिन जब उन्होंने अपना ही गाया हुआ गाना ‘मुस्तफा मुस्तफा’ गाया और वो भी केरल के बाढ़ पीड़ितों को ध्यान में रखते हुए तो वहां मौजूद सारे लोग जैसे साथ में ही गाने लगे. रहमान ने भी सबको एक साथ एक सुर में गाने को कहा. उन्होंने इसी गाने को अपने अंदाज में गाया ‘केरला केरला डोन्ट वरी केरला’. इस गाने को सुनकर सारे लोग खुशी से झूम उठे और तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा हॉल गूंज उठा. जबकि सभी लोग ये जान रहे थे कि इस गाने को बोल बदल दिए गए हैं. रहमान ने केरल को लेकर हाल ही में एक ट्वीट भी किया था और लिखा था कि, ‘केरल, आप हमारी प्रार्थना में हैं. ये सब जल्द ही खत्म हो जाएगा...मजबूत बनिए. हम सब आपसे प्यार करते हैं. ए आर’

केरल में कई लोग आए बाढ़ की चपेट में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, केरल में जिस तरह से बाढ़ ने अपना कहर बरपाया, उससे कई जिंदगियां तबाह हो गई हैं. कई घर उजड़ गए. हालांकि, सेना के जवान और देश के कई हिस्सों से लोग वहां के लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं, जो कि बेहद खुशी की बात है. कई बॉलीवुड सितारों ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi