S M L

ए. आर. रहमान हुए ट्रोलर्स के शिकार, तो बेटी ने लोगों को सुनाई खरी-खोटी

‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ संगीत के 10 साल पूरा होने के मौके पर एक इवेंट का आयोजन किया गया था

Updated On: Feb 08, 2019 10:38 AM IST

Arbind Verma

0
ए. आर. रहमान हुए ट्रोलर्स के शिकार, तो बेटी ने लोगों को सुनाई खरी-खोटी

मशहूर संगीतकार और गायक ए. आर. रहमान इन दिनों सुर्खियों में हैं. इकी बड़ी वजह एक तस्वीर है. हाल ही में ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ की संगीत के 10 साल पूरा होने के मौके पर एक इवेंट का आयोजन किया गया था. इस दौरान रहमान की बेटी भी पहुंची थीं, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई और इसी के बाद लोग रहमान को ट्रोल करने लगे.

ए. आर. रहमान हुए ट्रोल

‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ संगीत के 10 साल पूरा होने के मौके पर एक इवेंट का आयोजन किया गया था. इस इवेंट मेंरहमान की बेटी खातिजा भी नजर आई थीं लेकिन उन्होंने बुर्का पहन रखा था. अपने पापा से उनके करियर के बारे में बात करते हुए वो भी भावुक हो गई थीं. इसके बाद इस कार्यक्रम की एक तस्वीर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली थी. रहमान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘नीता अंबानी के साथ खातिजा, रहीमा और सायरा मेरे परिवार की महत्वपूर्ण महिलाएं.’ बस इसी तस्वीर पर लोग रहमान को ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने लिखा कि अगर उनका चेहरा ही नहीं दिखाना था तो उसको तस्वीर में क्यों शामिल किया.

View this post on Instagram

The precious ladies of my family ..Khatija ,Raheema and Sairaa with NitaAmbaniji #freedomtochoose

A post shared by @ arrahman on

माता-पिता का नहीं है लेना-देना

पिता के ट्रोल होने के बाद बेटी खातिजा ने कहा कि उन्हें कभी भी किसी ने पर्दा करने के लिए मजबूर नहीं किया है. मैं अगर पर्दा करती हूं तो मेरे माता-पिता का इससे कोई लेना-देना नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi