S M L

इंदु सरकार पोस्टर : संजय गांधी के रोल में जमे नील नितिन मुकेश

फिल्म का ट्रेलर 16 जून को रिलीज किया जाएगा

Updated On: Jun 14, 2017 11:05 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
इंदु सरकार पोस्टर : संजय गांधी के रोल में जमे नील नितिन मुकेश

फिल्म ‘इंदु सरकार’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में नील नितिन मुकेश चश्मा लगाए एक अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं.

नील इस फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभा रहे हैं. नील ने फिल्म के दूसरे पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है.

निर्देशक मधुर भंडारकर की अपकमिंग फिल्म ‘इंदु सरकार’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में नील एक अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं.

नील नितिन मुकेश इस फिल्म में संजय गांधी का रोल प्ले कर रहे हैं. मधुर ने इस पोस्टर को रिलीज करते हुए इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज की तारीख भी बताई. उन्होंने कहा ‘इस फिल्म का ट्रेलर 16 जून को रिलीज किया जाएगा.’

इस पोस्टर को नील नितिन मुकेश ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है और कैप्शन में इसे अपनी जिंदगी का सबसे साहसी किरदार बताया है.

उन्होंने लिखा है, ’28 जुलाई 2017. स्क्रीन पर किया गया मेरा अब तक का सबसे साहसी किरदार. #Indusarkar.’

ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हो रही है. मधुर ने इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में होने की जानकारी कुछ दिनों पहले ही बताई थी. इसी दिन प्रकाश झा की फिल्म ‘लिप्सटिक अंडर माई बुर्का’ भी रिलीज हो रही है.

फिल्म ‘इंदु सरकार’ साल 1975 में लगाई गई इमर्जेंसी पर आधारित है जिसे त्तकालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने लगाया था. ये आपातकाल देश में 21 महीने तक रहा था.

फिल्म ‘इंदु सरकार’ में नील नितिन मुकेश के अलावा कीर्ती कुल्हारी, तोता रॉय चौधरी और अनुपम खेर नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi