S M L

‘हाउसफुल 4’ में अब इस कलाकार की होने वाली है ग्रैंड एंट्री

पुनर्जन्म पर आधारित होगी इस फिल्म की कहानी

Updated On: Mar 28, 2018 05:18 PM IST

Arbind Verma

0
‘हाउसफुल 4’ में अब इस कलाकार की होने वाली है ग्रैंड एंट्री

साजिद नाडियाडवाला की ‘हाउसफुल’ सीरीज की चौथी फिल्म के लिए अभी तक सितारों की कास्टिंग चल ही रही है. इस फिल्म से अब तक कई सितारों का नाम जुड़ चुका है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सैनन, रितेश देशमुख और बॉबी देओल का नाम तो फाइनल है लेकिन अभी हाल ही में इस फिल्म में एक और नए कलाकार की एंट्री हो गई है और वो हैं पूजा हेगड़े.

पूजा की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी

अभिनेत्री पूजा हेगड़े इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ में नजर आई थीं. लेकिन साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ उनकी दूसरी फिल्म होने वाली है. हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है लेकिन साजिद ने कहा है कि वो इस पिल्म से जुड़े कास्ट की जल्द ही घोषणा करेंगे. ये फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज की जाएगी. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में शामिल होने वाली है. फिल्म का बजट 200 करोड़ तक रखा गया है. जिसके लिए हॉलीवुड से वीएफएक्स की टीम बुलाई गई है.

पुनर्जन्म पर आधारित होगी कहानी

‘हाउसफुल 4’ पुनर्जन्म पर आधारित कहानी होगी. इसके बारे में कुछ दिनों पहले साजिद नाडियाडवाला ने कहा था कि, ‘बॉलीवुड में काफी गंभीर फिल्में बन चुकी हैं इसलिए मैंने सोचा कि इस पर क्यों न कोई कॉमेडी फिल्म बनाई जाए.’ एक और खास बात जो इस फिल्म से जुड़ी है वो ये कि ये पूरी फिल्म 3डी में बनाई जाएगी और इस फिल्म के वीएफएक्स के लिए फिल्म निर्माता 75 करोड़ रुपए खर्च करेंगे. ये फिल्म साजिद खान के निर्देशन में बनने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi