S M L

मुश्किल में फंसे आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश, पुलिस में हुई शिकायत दर्ज

कुछ समय पहले ही आदेश श्रीवास्तव और विजेता पंडित के बेटे अवितेश की काफी चर्चा हुई थी

Updated On: Dec 15, 2018 08:39 AM IST

Arbind Verma

0
मुश्किल में फंसे आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश, पुलिस में हुई शिकायत दर्ज

कुछ समय पहले ही आदेश श्रीवास्तव और विजेता पंडित के बेटे अवितेश की काफी चर्चा हुई थी और वो इसलिए कि उनके गाए गाने को लॉन्च करने अमिताभ बच्चन आए थे. अमिताभ ने अवितेश की तारीफ भीकी थी लेकिन अब अविते को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. वो अब मुश्किल में पड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

अवितेश के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज

जिस अवितेश के गाने की लॉन्चिंग पर अमिताभ बच्चन आए थे और उनके गाने की तारीफ की थी आज अवितेश के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है. स्पॉटबॉय के मुताबिक, अवितेश ने अपने स्टूडियो में एक शख्स को बंद कर दिया, जिसे छुड़ाने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी. जिस शख्स को स्टूडियो में बंद रखा गया था, उसका नाम आनंद त्रिपाठी है जो पेशे से एक म्यूजिक डायरेक्टर है. साल 2016 में आनंद ने अवितेश से उनके पिता का स्टूडियो 1 लाख रुपए महीने के किराए पर ले रखा था लेकिन आर्थिक तंगी की वजहसे वो किराया दे पाने में असमर्थ हो रहा था जिसकी वजह से ही दोनों में विवाद खड़ा हो गया. गुरुवार को अवितेश ने आनंद त्रिपाठी को अपने स्टूडियो बुलाया और बकाया पैसे की मांग की लेकिन आनंद ने जब बताया कि उनके पास पैसे नहीं हैं तो अवितेश नाराज हो गए और उन्हें गालियां देने लगे और फिर स्टूडियो में ही बंद कर दिया.आनंद पूरी रात स्टूडियो में ही बंद रहे. उन्होंने अवितेश से विनती भी की कि उन्हें छोड़ दें लेकिन अवितेश ने ऐसा नहीं किया. जिसके बाद आनंद ने अपने एक दोस्त को फोन किया जिसके बाद दोस्त पुलिस लेकर उन्हें छुड़ाने पहुंचा.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

बतादें कि, इसी वाकिये के बाद आनंद ने पुलिस में लिखित में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi