S M L

Shocking: सुमित राघवन की पत्नी ने अज्ञात शख्स के खिलाफ करवाया मॉलेस्टेशन का केस दर्ज

पुलिस ने अंडर सेक्शन 354 के तहत ये केस दर्ज कर लिया है

Updated On: Feb 19, 2018 06:25 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: सुमित राघवन की पत्नी ने अज्ञात शख्स के खिलाफ करवाया मॉलेस्टेशन का केस दर्ज
Loading...

‘हॉलीडे’ में अक्षय कुमार के दोस्त की भूमिका निभा चुके अभिनेता सुमित राघवन की पत्नी ने एक अनजान शख्स के खिलाफ मॉलेस्टेशन का केस दर्ज करवाया है. ऐसी जानकारी मिल रही है कि मुंबई के विले पार्ले पुलिस स्टेशन में ये शिकायत दर्ज की गई है.

सुमित की पत्नी ने करवाया केस दर्ज

अभिनेता सुमित राघवन की पत्नी ने एक अनजान शख्स के खिलाफ मॉलेस्टेशन का केस दर्ज करवाया है. दरअसल, सुमित राघवन ने ये जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर देते हुए बताया कि, ‘एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए. ड्राइवर ने ग्रे रंग की सफारी पहनी हुई थी और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल के पास ही पार्क थी. तभी उसने मेरी पत्नी के सामने मास्टर्बेशन करना शुरू कर दिया. मेरी पत्नी ने उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक लिख लिए थे.’

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

जानकारी के मुताबिक, मुंबई के विले पार्ले पुलिस स्टेशन में इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस ने अंडर सेक्शन 354 के तहत ये केस दर्ज कर लिया है. सुमित ने इसे ट्विटर पर तो शेयर किया ही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वो इस घटना का जिक्र फेसबुक पर भी करेंगे. उन्होंने वहां की ट्रैफिक पुलिस में भी इस मामले को दर्ज करवाया है. ऐसी जानकारी उन्होंने मुंबई पुलिस को दी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi