S M L

रवीना टंडन को 13 साल बाद मिला शादी का प्रपोजल, शख्स को दिया मजेदार जवाब

रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और बिजनेसमैन अनिल थडानी से 22 फरवरी 2004 को शादी कर ली थी

Updated On: Jun 09, 2018 12:39 PM IST

Arbind Verma

0
रवीना टंडन को 13 साल बाद मिला शादी का प्रपोजल, शख्स को दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन को एक शख्स ने शादी का प्रपोजल भेजा है. रवीना टंडन ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर किसानों की तारीफ करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया था. इसके जवाब में अनवर अली नाम के एक शख्स ने उन्हें प्रपोज कर दिया.

रवीना को मिला शादी का प्रपोजल

रवीना टंडन को अनवर अली नाम के एक शख्स ने शादी का प्रपोजल भेजा है. ट्विटर पर अनवर ने लिखा कि, ‘Would you marry with me?’ इस पर कई लोगों ने अनवर के ग्रामर को लेकर उनकी खिंचाई की तो रवीना ने इसका जवाब भी बड़ा ही मजेदार दिया. उन्होंने लिखा कि, ‘सॉरी यार, तुम ये बात पूछने में 13 साल लेट हो गए.’

रवीना ने 2004 में की थी शादी

रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और बिजनेसमैन अनिल थडानी से 22 फरवरी 2004 को शादी कर ली थी. दोनों की शादी उदयपुर के जगमंदिर पैलेस में पंजाबी रीति-रिवाज से हुई थी. जिसके बाद साल 2005 की 16 मार्च को रवीना ने बेटी राशा को जन्म दिया था और 12 जुलाई 2007 को उन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने रणवीरवर्धन रखा. इससे पहले दो बेटियां रवीना पहले ही गोद ले चुकी हैं जिनके नाम पूजा और छाया हैं. रवीना बहुत जल्द एक तेलुगू फिल्म ‘अग्निवर्षम’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अलावा नागार्जुन, प्रभुदेवा और जैकी श्रॉफ भी काम कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi