S M L

The Accidental Prime Minister: बिहार में किया गया अनुपम खेर और सहयोगी कलाकारों पर केस दर्ज

अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है

Updated On: Jan 03, 2019 11:55 AM IST

Arbind Verma

0
The Accidental Prime Minister: बिहार में किया गया अनुपम खेर और सहयोगी कलाकारों पर केस दर्ज

अनुपम खेर की आने वाली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में इस फिल्म के ऊपर ये आरोप लगाए गए कि तथ्यों को गलत तरीके से फिल्म में पेश किया गया है. और अब फिल्म को लेकर अनुपम खेर और उनके सहयोगियों के खिलाफ बिहार के एक कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया है.

अनुपम खेर पर हुआ केस दर्ज

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के कलाकारों के खिलाफ बिहार के रहने वाले वकील सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर के चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट में केस फाइल किया है. कोर्ट ने ये केस स्वीकार भी कर लिया है. इस केस की सुनवाई 8 जनवरी को की जाएगी. अपनी शिकायत में ओझा ने कहा है कि अनुपम खेर और अक्षय खन्ना ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनके तत्कालीन मीडिया सलाहकार संजय बारू की छवि को नुकसान पहुंचाया है. जिससे कई लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. फिल्म के जरिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की छवि को भी नुकसान पहुंचाया गया है. बता दें कि, ओझा ने सभी कलाकारों के अलावा फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है.

11 जनवरी को हो रही है फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि, ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है लेकिन जिस तरह से फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है, उससे इसकी रिलीज पर भी संकट मंडराता नजर आ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi