S M L

Shocking : सलमान खान के घर 'धारदार हथियार' लेकर घुसी लड़की

लड़की ने दी थी सुसाइड करने की धमकी

Arbind Verma Updated On: Mar 15, 2018 04:31 PM IST

0
Shocking : सलमान खान के घर 'धारदार हथियार' लेकर घुसी लड़की

सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत लंबी है. इसका अंदाजा शायद लगा पाना मुश्किल सा है. सलमान खान के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. लेकिन उनकी एक फैन ने तो हद ही पार कर दी. खबर ऐसी है जो बेहद चौंका देने वाली है. सलमान खान के घर में एक लड़की धारदार हथियार लिए घुस गई और सुसाइड करने तक की धमकी दे डाली.

सलमान के घर में घुसी एक लड़की

सलमान खान तो इस बात से बिल्कुल अंजान थे कि एक लड़की धारदार हथियार अपने हाथों में थामे उनके घर के अंदर दाखिल हो गई है. स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले दोपहर में तकरीबन 12:30 बजे एक लड़की सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के भीतर घुस गई थी. ये घटना उस वक्त हुई जब सिक्योरिटी में थोड़ी ढिलाई बरती गई थी. हालांकि, जब वो लड़की घर में दाखिल हुई, उस वक्त गेट के पास दो सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद थे लेकिन दोनों में से किसी ने उसे कुछ नहीं कहा. रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि सलमान खान के घर में क्या हुआ था?

लड़की ने दी सुसाइड करने की धमकी

गार्ड ने बाद में उस लड़की को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन लड़की दौड़कर सलमान के घर के दरवाजे की तरफ चली गई जिसके बाद सलमान के कुक ने गेट खोलकर ये पता लगाने की कोशिश की कि बाहर आखिर हो क्या रहा है लेकिन तब तक लड़की छत पर जा चुकी थी. वो कह रही थी कि सलमान मेरे पति हैं. लड़की यहीं नहीं रुकी, उसने हाथ में लिए धारदार हथियार से खुद को मार डालने की बात भी कही. लड़की के हंगामे को देखते हुए सिक्योरिटी को फायरब्रिगेड को बुलाना पड़ा जिसके बाद उसे वहां से निकाला जा सका.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi