विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Confession : नाकाममयाबी काफी कुछ सिखाती हैं : सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म 'ए जेंटलमैन' के प्रमोशन में बिजी हैं

Sunita Pandey Updated On: Aug 23, 2017 09:56 PM IST

0
Confession : नाकाममयाबी काफी कुछ सिखाती हैं : सिद्धार्थ मल्होत्रा

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा उन लोगों में से हैं, जिनका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं है. उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बूते अपनी जगह बनाई और आज वो इस मुकाम पर हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज उन्हें गंभीरता से लेते हैं. उनकी पिछली फिल्म 'बार बार देखो' बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं रही बावजूद इसके वो अपनी फिल्म 'ए जेंटलमैन-सुंदर सुशील रिस्की' को लेकर आत्मविश्वास से लबरेज हैं.

सिद्धार्थ के मुताबिक, "फिल्म 'ए जेंटलमैन' एक मजेदार पॉपकॉर्न एक्शन फिल्म है और वो इसमें दो भूमिकाएं निभाने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. फिल्म में यह डबल रोल एक नए ट्विस्ट के साथ होगा, लेकिन यह किसी भी दूसरी फिल्म के डबल रोल जैसा नहीं होगा. सिद्धार्थ को पूरा यकीन है कि इस फिल्म में दर्शकों को उनका सुंदर, सुशील, रिस्की अंदाज जरूर पसंद आएगा."

From #twitterblueroom ! #AGentleman @jacquelinef143

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on

सिद्धार्थ कहते हैं कि, "मेरा प्रयास हमेशा विभिन्न भूमिकाएं निभाना और दिलचस्प स्क्रिप्ट पर काम करना है. मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में अपने क्षितिज को विस्तार देना और अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना आवश्यक चाहिए. इस फिल्म में नाटक के साथ रोमांस, एक्शन और कॉमेडी का सही मिश्रण है."

फिल्मों के चुनाव को लेकर सिद्धार्थ हमेशा आलोचनाओं के शिकार होते रहे हैं. फिल्म 'बॉक्सर' में अक्षय कुमार के साथ उनके एक्शन अवतार को काफी पसंद किया गया था, लेकिन जल्द ही उन्होंने फिल्म 'बार बार देखो' में अपनी बन रही छवि को तहस-नहस कर लिया.

सिद्धार्थ के मुताबिक, "देखिए, मुझे लगता है कि आलोचनाओं से किसी अभिनेता को सुधार करने या विकास करने में मदद मिलती है. जहां तक इमेज की बात है, तो मैं किसी खास इमेज में कैद होना पसंद नहीं करता. हर बड़े अभिनेताओं ने हमेशा अलग-अलग तरह के किरदारों को परदे पर जिया है. रोल्स में वैरिएशन जरूरी है वरना दर्शक भी बोर होने लगते हैं."

'ए जेंटलमैन' में अपने डबल किरदार को लेकर उनका कहना है, "जहां एक लड़का मेहनती है और जीवन की सभी चीजों का हल निकाल लेता है और एक अच्छी लड़की से शादी करना चाहता है. वहीं दूसरा किरदार आक्रामक है और सभी से लड़ने के लिए तैयार है. मैं यह दोनों किरदार दुनिया को दिखाने के लिए उत्सुक हूं. मैं स्टाइल से एक्शन-कॉमेडी के लिए उत्सुक हूं."

राज निदिमोरु और डी.के कृष्ण द्वारा निर्देशित फिल्म 'ए जेंटलमैन' 25 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ जैकलीन भी नजर आएंगी. सिद्धार्थ और जैकलीन को अपनी आने वाली फिल्म से बहुत उम्मीदे हैं और दोनों 'ए जैंटलमेन' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi