S M L

OMG: सलमान को किसने दी जान से मारने की धमकी और क्यों? जानिए

हिरण को मारने के बाद से ही सलमान खान विश्वोई समाज के लिए दुश्मन बने हुए हैं

Updated On: Jan 05, 2018 08:29 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: सलमान को किसने दी जान से मारने की धमकी और क्यों? जानिए

सलमान खान को जोधपुर में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्वोई ने जान से मारने की धमकी दी है. जोधपुर कोर्ट में पेशी के लिए आए लॉरेंस ने पुलिस कस्टडी में ही मीडिया से बात करते हुए ये धमकी दी. लॉरेंस पर कई मामलों में केस दर्ज है.

अंतर्राज्यीय गिरोह के सरगना लॉरेंस विश्वोई ने सलमान खान के कोर्ट में पेशी के दौरान ये धमकी दी. लॉरेंस को भारी सुरक्षा के बीच जोधपुर कोर्ट में पेश किया गया था. लॉरेंस ने इस दौरान मीडियाकर्मियों को दिए बयान में कहा कि सलमान को जोधपुर में ही जान से मार डालूंगा. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही लॉरेंस ने एक व्यापारी वासुदेव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसी मामले में लॉरेंस को फरीदकोट से प्रोडक्शन वारंट पर पुलिस जोधपुर लेकर आई थी.

साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दरम्यान जोधपुर के कांकणी गांव में सलमान के उपर दो काले हिरण को मारने का आरोप है. इस मामले में सलमान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू पर भी सलमान को उकसाने का आरोप लगा है. हिरण को मारने के बाद से ही सलमान खान विश्वोई समाज के लिए दुश्मन बने हुए हैं. विश्वोई समाज में वन्य जीवों में विशेषकर हिरण को अपने बच्चों की तरह प्यार करने की परंपरा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi