S M L

वरुण धवन की एक फैन ने पार की दीवानगी की हद, घर से भागकर पहुंची मुंबई

माता-पिता ने दर्ज करवाई मिसिंग रिपोर्ट

Updated On: Apr 17, 2018 06:16 PM IST

Arbind Verma

0
वरुण धवन की एक फैन ने पार की दीवानगी की हद, घर से भागकर पहुंची मुंबई

अभी कुछ दिन पहले सलमान खान से जुड़ी एक खबर सामने आई थी कि एक लड़की सलमान के घर में ये बोलकर घुसी थी कि वो सलमान की बीवी है. हालांकि काफी मशक्कत के बाद उसे घर से निकाला जा सका था और अब कुछ वैसी ही मिलती-जुलती खबर एक बार फिर से सामने आई है लेकिन इस बार सलमान खान नहीं बल्कि वरुण धवन के लिए एक लड़की ने पागलपन दिखाया है.

घर से भागी वरुण की फीमेल फैन

दीवानगी की हद भी इसे कह सकते हैं आप कि अभिनेता वरुण धवन की एक फीमेल फैन उनसे मिलने के लिए अपने घर से भाग गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन की एक फैन सूरत में रहती है लेकिन वो उनसे मिलने के लिए अपने घर से भाग गई. यही नहीं उस फीमेल फैन ने वरुण के घर के बाहर अपना डेरा जमा दिया. इस फैन की उम्र महज 14 साल है और उसने वरुण की बिल्डिंग के बाहर जमकर हंगामा किया. वो बार-बार वरुण से मिलने की बात कर रही थी लेकिन गार्ड्स ने उन्हें अंदर जाने ही नहीं दिया. जिसके बाद वो फैन टेंट लगाकर वहीं बैठ गई.

पुलिस का लेना पड़ा सहारा

वरुण धवन की इस फैन को वहां से हटाने के लिए पुलिस को बाद में बुलाना पड़ा. जब वो फैन वरुण से मिलने की मिन्नत कर रही थी उस वक्त वरुण घर पर मौजूद नहीं थे. पुलिस ने जब अपनी जांच की तो पता चला कि उस लड़की के माता-पिता ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi