S M L

शॉकिंग : अली गोनी के लिए विदेशी फैन ने कलाई काट ली

अली को जब इस फैन के बारे में पता चला तो वो उससे मिलने अस्पताल पहुंचे, उसके साथ कुछ वक्त भी बिताया

Updated On: Jun 11, 2017 02:26 PM IST

Rajni Ashish

0
शॉकिंग : अली गोनी के लिए विदेशी फैन ने कलाई काट ली

स्टार प्लस के सुपर हिट शो 'ये है मोहब्बतें' के रोमी यानी हॉट हंक अली गोनी की, न सिर्फ इंडिया में भी बल्कि फॉरेन कन्ट्रीज में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है.

हाल ही में अली गोनी इंडोनेशिया पहुंचे जहां उनके लिए फीमेल फैंस की दीवानगी देखने को मिली.

अली गोनी की फीमेल फैन ने कलाई की नस काट ली

रिसेंटली अली गोनी और 'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम के अभिनेता शक्ति अरोड़ा इंडोनेशिया पहुंचे थे जहां इन दोनों के  प्रशंसकों ने जबरदस्त स्वागत किया.

अली की एक झलक पाने के लिए उनकी महिला प्रशंसक कुछ भी करने को तैयार दिखीं. ये फीमेल फैंस अली के नाम को बार बार चिल्लाते हुए दिखायी दी.

A post shared by The Aly Goni (@alygoni) on

सूत्रों के मुताबिक अली की कुछ महिला प्रशंसक उनसे मिलने के लिए बेताब दिखायी दे रही थी लेकिन सिक्योरिटी गॉर्ड्स ने उन्हें रोक दिया.

इसके बाद फीमेल फैंस निराश हो गयीं. यहां तक कि कुछ फीमेल फैंस अली से मिल ना पाने की वजह से रोने लगीं, कुछ बेहोश भी हो गयीं. इन्ही में से एक महिला फैन ने तो अली के लिए अपनी दीवानगी कि हद पार करते हुए अपने कलाई कि नस को काट दिया जिसके बाद तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि अली को जैसे ही अपनी इस फीमेल फैन के बारे में पता चल वो सीधा उससे मिलने अस्पताल पहुंचे. अली ने अस्पताल में अपनी फीमेल फैन के साथ कुछ वक्त भी बिताया और उससे उसका हाल चाल जाना.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi