S M L

शाहरुख खान के घर में जबरन घुस आया उनका एक फैन, स्विमिंग पूल में लगा दी छलांग

घर में घुसकर उस फैन ने अपने कपड़े तक उतार दिए

Updated On: Mar 11, 2018 12:30 AM IST

Arbind Verma

0
शाहरुख खान के घर में जबरन घुस आया उनका एक फैन, स्विमिंग पूल में लगा दी छलांग

शख्सियत में जितने बड़े शाहरुख उतने ही ज्यादा बड़े उनके फैंस. ये बिल्कुल पूरी तरह सही जान पड़ती है. उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. कई लोग तो उनके बस एक ऑटग्राफ से ही खुश हो जाते हैं और कुछ तो बस उन्हें देखकर लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो सारी हदें तोड़कर एक फैंस के तौर पर अपनी दीवानगी का मुजाहिरा करते हैं. इसलिए ये जाहिर है कि उनके फैंस के किस्से पूरी दुनिया से जुदा होंगे. क्योंकि अगर ऐसा न होता तो भला कोई फैन शाहरुख के घर में घुसकर अपने कपड़े न उतार देता.

शाहरुख के फैन ने उतारे अपने कपड़े

शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दरम्यान ये बताया कि, ‘एक बार मेरा एक फैन मेरे घर में घुस आया और उसने अपने कपड़े तक उतार दिए. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता वो स्विमिंग पूल में कूद गया. जब सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे हड़काया तो उसने बताया कि वो बस उस पानी में नहाना चाहता था जिसमें शाहरुख नहाते हैं. वो न तो मुझसे मिलना चाहता था और न ही ऑटोग्राफ चाहता था, बस पानी में नहाना चाहता था.’

ऐसी दीवानगी भला और कहां

शाहरुख के प्रति उनके फैन की एक ऐसी ही दीवानगी कुछ महीने पहले भी देखने को मिली थी जब ‘फैन’ की रिलीज के वक्त शिरिन आजमी नाम की एक महिला केवल शाहरुख को देखने के लिए हॉलैंड से मुंबई आ गई थी. उसने शाहरुख के बंगले मन्नत के आगे खड़े होकर अपनी तस्वीरें लीं और ट्वीट करके शाहरुख को टैग कर दिया. जब शाहरुख को ये बात पता चली तो उन्होंने उस महिला से मिलने का इंतजाम करवाया और उसके साथ काफी तस्वीरें भी खिंचवाईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi